अभिनेत्री श्रुति गेरा का चौंका देने वाला खुलासा, : राज कुंद्रा मॉडल्स को ड्रग्स देकर उनका न्यूड वीडियो शूट करते थे

डेस्क : राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उनको अवैध तरीके से बेचने के मामले में दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कई मॉडल और एक्ट्रेस अब आगे आई हैं जो अपने बयान खुल कर दे रही है। बता दें कि पहले पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने जमकर राज कुंद्रा के काले कारनामों की पोल खोली थी। वहीं अब श्रुति गेरा नाम की मॉडल और एक्ट्रेस आगे आई हैं, जिन्होंने ऐसी बातें उजागर की हैं जिसको सुनकर एक आम इंसान की रूह कांप जाए।

श्रुति गेरा का कहना है कि राज कुंद्रा कि कंपनी के लोग किसी भी मॉडल एक्ट्रेस को ड्रग्स दे देते थे और जब मॉडल-एक्ट्रेस बेहोश हो जाती थी तो उसका वीडियो बना लेते थे। इस वीडियो के ज़रिए वह उसको टॉर्चर करते थे। ऑडिशन के वक्त वह मॉडल निर्वस्त्र होती थी। ऐसे में जब मॉडल को होश आता था, तो कंपनी के लोग उसको मोबाइल के जरिए टॉर्चर करते थे और दबाव बनाते थे कि वह कंपनी द्वारा दिए जा रहे कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर ले। ऐसे में कुछ लड़कियों को मजबूरन यह करना होता था, वहीँ जो लड़कियां अपना नाम कमाना चाहती है और करियर बनाना चाहती थी वह राज कुंद्रा द्वारा बनाए गए जाल में आसानी से फंस जाती थी, लालच के नाम पर राज कुंद्रा उनको बड़ी वेब्सीडीज़ में काम करने का हवाला देते थे। श्रुति गेरा का कहना है कि एक समय पर उनके पास प्रोडक्शन हाउस के लोगों का फोन आता था। लेकिन श्रुति गेरा इस तरह का घटिया काम करने से मना कर दिया करती थी। अब वह भगवान को शुक्रिया अदा कर रही है कि अच्छा हुआ उन्होंने इस प्रकार का कोई कार्य नहीं किया। साथ ही उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा की छवि अच्छे लोगों में बनी हुई है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

बीते कई दिनों से राज कुंद्रा को लेकर चर्चा हो रही है और अब उनकी छवि वैसी नहीं है जैसी हुआ करती थी। आय दिन लगातार उनके घर पे लगातार क्राइम ब्रांच ले छापे पड़े हैं, पोर्न फिल्म बनाने और अवैध ट्रांज़ैक्शन के चलते वह फंसते चले जा रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page