आमिर खान का 15 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव से हुआ तलाक, एक फोन कॉल से हो गए थे इंप्रेस

Amir Khan

डेस्क : आमिर खान और किरण राव अपना 15 साल पुराना रिश्ता खत्म कर रहे हैं, बता दें की दोनों अब तलाक लेने वाले हैं। यह तलाक दोनों की सहमति से हो रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को यह बता दिया है कि अब दोनों एक दूसरे की रजामंदी से अलग हो जाएंगे। किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी है जिनसे अब उनका तलाक हो जाएगा।

आमिर खान और किरण राव ने एक खूबसूरत और शानदार पोस्ट सोशल मीडिया पर की है, जिसके बाद फैंस उनके और ज्यादा दीवाने हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि हम अपने बच्चों की परवरिश एक माता-पिता के तौर पर ही करेंगे, साथ ही जिस प्रकार हम अब तक काम करते आए हैं उसी प्रकार बिजनेस और फाउंडेशन से जुड़े काम करते रहेंगे। अब हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं और इस अध्याय में सभी लोगों का धन्यवाद जो हमारे परिवार के सबसे करीबी थे। सभी ने हमको बराबर सम्मान और विश्वास दिया है जिसके चलते हमारे जीवन में प्यार और ज्यादा बढ़ गया।

अब लोगों को हम एक पति पत्नी के रूप में नहीं दिखेंगे बल्कि अब हम लोगों के आगे एक माता पिता और एक अच्छे परिवार की तरह नजर आएंगे। हम दोनों इस व्यवस्था से बेहद खुश हैं और अब इसको औपचारिक रूप से लोगों के आगे पेश कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की आमिर खान और किरण राव की पहली मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी। किरण राव तब एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में कार्य करती थी। एक बार किरण राव का आमिर खान को फोन आया, जैसे ही आमिर खान ने उनको आवाज़ सुनी तो वह उनके ऊपर मोहित हो गए। पहली बार उन्होंने साथ में 3 मिनट तक बातचीत की थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

धीरे-धीरे जब बात आगे बढ़ने लगी तो आमिर खान ने कह दिया की किरण राव कि अब आगे का जीवन में तुम्हारे बिना नहीं सोच सकता हूं उसके बाद आमिर खान को यह एहसास हो गया कि किरण राव एक ऐसी महिला हैं, जो अंदर से बहुत ताकतवर हैं, जिसके चलते उन्होंने उनसे शादी कर ली। आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है, जिनके साथ उनकी शादी 1986 में हुई थी। उनकी पहली शादी 15 साल तक चली थी उसके बाद 2001 में उनका तलाक हो गया था।