युवक 7 दिनों से लापता, अनहोनी की आशंका से सहमे परिजन थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई

Lapata

तेघरा (बेगूसराय) तेघरा थाना अंतर्गत आधार पुर पंचायत के वार्ड संख्या 1 ताजपुर गांव निवासी राम गिरीश कुंवर ने 31 अगस्त को तेघरा थाना में आवेदन दी है कि उनका 30 वर्षीय भतीजा रामपुकार कुमार पिता स्वर्गीय समौली कुंवर 26 अगस्त के 12:बजे दिन घर से डेरा पर जाने के लिए निकला था जो अब तक घर वापस नहीं लौटा तो परिजन द्वारा काफी खोजबीन करने के उपरांत कहीं पता ना लग सका है।

जिसके बाद थक हार कर थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। आवेदन में अंकित किया गया है कि उक्त लापता युवक के पास जो मोबाइल नंबर था वह स्विच ऑफ बताया जा रहा है। 7 दिनों तक कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों में आशंका है कि कहीं उसके साथ किसी तरह की अनहोनी ना हो जाए इस आशंका से परिजन सहमे हुए हें। लोगों ने बताया कि 25 साल पहले राम पुकार के पिता की मृत्यु भईसा के प्रहार के चपेट में आने से हो गया था तब वह 5 साल का था। तीन बहन का मात्र एक भाई जो अपने मां की बुढ़ापे का एकमात्र सहारा था ।

तीनों बहन शादीशुदा है। उक्त युवक की शादी अभी तक नहीं हुई थी। वे अपने चाचा के गृहस्थी में हाथ बटाया करता था। इस क्षेत्र में कुछ ही महीना पहले अपहरण के दो घटनाओं में अपहरणकर्ता द्वारा हत्या करने की बातों को लेकर क्षेत्रों में कई तरह के चर्चा का माहौल गर्म है। इधर थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें   दिवंगत जदयू पंचायत अध्यक्ष को दी गई श्रद्धांजलि