नामांकन के अंतिम दिन युवा प्रत्याशी नीतीश कुमार ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया

Nitish Kuma

तेघड़ा(बेगूसराय) बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के लिए प्रखंड कार्यालय में मुख्य पार्षद के उम्मीदवारों के नामांकन टेबल पर अंतिम दिन सोमवार को जिला परिषद सदस्य शिव चंद्र महतो के युवा पुत्र नीतीश कुमार ने बरौनी नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद के पद पर अपना नाम निर्देशन का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं डीसीएलआर अविनाश कुणाल प्रखंड निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे के समक्ष दाखिल किया।

सैकड़ों समर्थकों के साथ आए समर्थक व शुभचिंतकों ने नामनिर्देशन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्हें फूल माला से स्वागत करते हुए प्रत्याशी का सम्मान किया। मौक पर अभ्यार्थी नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन प्राप्त है। नवगठित नगर परिषद क्षेत्र बरौनी के अंदर कई मूलभूत समस्याएं मुंह पसार इकहरी है जिसमें सर्वप्रथम फुलवरिया दीनदयाल रोड के लोग परेशान है सबसे प्रथम मेरा प्राथमिकता नाला निर्माण एवं जल निकासी का होगा।

अगर जनता मालिक ने मुझे सेवक के रूप में सेवा करने का अवसर देंगे तो मै अपने क्षेत्र की चौमुखी विकास के लिए दृढ़ संकल्पि रहूंगा। मै समाज सेवा के लिए हर हमेशा तत्पर रहता हूं । मौके पर जिला परिषद अध्यक्षपूरे क्षेत्र की जनता के लिए एक प्रहरी के रूप में काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, उपाध्यक्ष नंदलाल राय, जिला परिषद सदस्य शिव चंद्र महतो, पैक्स अध्यक्ष अशोक कुमार,संजीव कुमार एवं राम रतन दास के अलावा भारी संख्या में महिला एवं पुरुष शामिल हुए

ये भी पढ़ें   ऑक्सीजन मैंन ने बरौनी के 2 विद्यालय में लगवाया सेनेटरी वेंडिंग मशीन