बेगूसराय में पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो युवक की हुई मौत , पसरा मातम

JAAN

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में एक बड़ा हादसा हो गया । जब तेघड़ा प्रखंड के गौरा दो पंचायत अंतर्गत मुसहरी वार्ड नंबर 4 में सुबह के 8:30 बजे सुबह मातंमी सन्नाटा छा गया। उक्त गांव के बुधो राय के 16 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं रंजीत राय के 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार सोमवार की सुबह भगवानपुर थाना अंतर्गत चौधराइन पोखर के दक्षिण ईट भट्ठा के गड्ढे में पानी देखने व नहाने के लिए पहुंचा था। पर कुदरत को कुछ और ही मंजूर था । नहाते नहाते विक्की कुमार और प्रिंस कुमार फिसल कर गहरे पानी में चला गया और पानी में समा गया। इस घटना को देख साथ में गए आयुष कुमार वहां से दौड़कर घर पहुंच कर मृतक के परिवार वालों को बताया उनके परिवार वालों और गांव के लोग वहां पहुंचकर पानी में लाश की खोजबीन की करीब डेढ़ घंटे के बाद गहरे पानी से दोनों लाश को निकालकर मृतक के घर पर लाया गया।

जहां दोनों मृतक बच्चों के परिवार में चीख-पुकार मच गई। पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। भगवानपुर थाना के तेयाय ओपी अध्यक्ष राजेश ठाकुर , तेघरा थाना सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार ,तेघरा वीडियो संदीप कुमार पांडे एवं तेघरा अंचलाधिकारी परमजीत सिरमौर दलबल से पहुंचकर पूरे घटना का जायजा लिया । कागजी कार्रवाई करते हुए लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया। दोनों मृतक व दोनों मृतक के पिता का रिश्ता चाचा भतीजा का था। दोनों घर का चिराग एक साथ बुझ गया। विक्की कुमार छह बहन का अकेले भाई एवं प्रिंस कुमार तीन बहन का अकेले भाई था। दोनों के पिता गांव घर में मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है।

मौके पर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष देव कुमार, भाकपा के अंचल मंत्री प्रदीप कुमार राय, जदयू के वरिष्ठ नेता व अधिवक्ता श्याम नंदन राय, मुखिया शंभू पासवान, उप मुखिया गिरीश राय, पैक्स अध्यक्ष रामविलास राय के अलावे हैकरों की संख्या में लोग मौजूद थे। प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे एवं अंचलाधिकारी परमजीत सिरमौर ने मृतक परिवार को मिलने वाली पारिवारिक सुरक्षा लाभ एवं आपदा प्रबंधन कोष से सहायता राशि देने की दिलासा देते हुए कागजी कार्रवाई प्रारंभ की।

You may have missed

You cannot copy content of this page