संस्थापक सदस्य कॉमरेड विनय चौधरी की स्मृति में श्रद्धांजलि सभा,दी गई श्रद्धांजलि

Teghra

तेघरा (बेगूसराय) 7 सितंबर बुधवार की शाम में बरौनी पंचायत दो के संस्कृत विद्यालय में कॉमरेड विनय चौधरी की स्मृति में सीपीआईएम बरौनी शाखा की ओर से शोक सभा का आयोजन कामरेड उमेशझा की अध्यक्षता में हुई। आयोजित शोक सभा में दर्जनों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। एवं शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की गई ।

राम चंद्रगुप्त ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए बताया कि कॉमरेड विनय 1974 के छात्र आंदोलन से उभर कर पार्टी का दामन थामा था।।छात्र और युवा आंदोलनों में उनका भरपूर सहयोग था ।बरौनी पंचायत दो में सीपीआईएम के निर्माण में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी। जनवादी संगीत और जनवादी नाटक में भी ग्राम स्तर पर भाग लेते थे। उनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है।

कॉमरेड रत्नेश्वर ठाकुर ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे हमारे एक अच्छे कॉमरेड थे और पार्टी के आंदोलनों में वे सदा साथ रहते थे। कॉमरेड जय गणेश चौरसिया उर्फ बिगन ने उन्हें अश्रुपूर्ण नेत्रों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पार्टी के प्रति उनके समर्पण और कार्यों का उल्लेख किया। श्रद्धांजलि सभा में कामरेड विनय की पत्नी और अन्य महिलाएं भी उपस्थित थी जिन्होंने कॉमरेड विनय के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

शोक सभा में कामरेड अमरकांत झा ,कॉमरेड राधे पासवान ,कॉमरेड राजेंद्र शर्मा कॉमरेड जगदीश राय ,कॉमरेड विनय चौधरी की पुत्री अनु, मन्नू और तनु भी अपनी मां के साथ और अन्य महिलाओं के साथ उपस्थित थीं। शोक सभा में उपस्थित लोगों ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की और 2 मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें   तेघड़ा थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक