तेघड़ा पुलिस ने बरामद किया 900 लीटर विदेशी शराब, कारोबारी फरार

तेघड़ा(अनंत कुमार): बिहार में शराब निषेध कानून अधिनियम को लागू कराने हेतु बिहार सरकार पूर्ण रूप से सजग एवं मुस्तैदी से काम कर रही है। इसी क्रम में बेगूसराय जिला के तेघड़ा थाना अंतर्गत निपनियां मधुरापुरपुवारी टोला बाद से गुप्त सूचना के आधार पर तेघड़ा थाना ने 900 लीटर विदेशी शराब बरामद किया।

यह सभी शराब इंपिरियल ब्लू व्हिस्की है। जो 180ml के बोतल में है। इस पूरे कार्रवाई में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश, तेघड़ा थाना अध्यक्ष ,हिमांशु सिंह ,कुंदन कुमार ,मृत्युंजय कुमार अकेला व् अन्य लोग थे। जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हम लोगों को कुछ लोगों ने बताया कि गांव से बाहर खेत में कुछ लोग शराब उतार रहे हैं । हम लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां सभी कारोबारी भागने में सफल है ,लेकिन हम लोगों ने लगभग 900 लीटर शराब जप्त किया है ,हालांकि उन्होंने किसी शराब कारोबारी का नाम नहीं बताया ,लेकिन यह स्पष्ट हो गया कि किन लोगों का शराब है।

बिना नाम लिए उन्होंने बताया कि यह लोग पहले ही शराब के केस में जेल जा चुके हैं ,और यह लोग एक व्यवहारिक शराब तस्कर है। हम लोग शराब कारोबारी की खोज में छापेमारी कर रहे हैं। किसी भी सूरत में किसी को नहीं बख्शा जाएगा। कार्रवाई के समय सौंफ के जवान, टाइगर मोबाइल के जवान ,व होमगार्ड के जवान शामिल थे।

वही खोदावंदपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर दौलतपुर गांव में छापेमारी कर 17 लीटर देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार धंधेबाज खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी सुरज पासवान का पुत्र महेश पासवान है. जिसके विरुद्ध पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया.इसकी जानकारी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने दी.