तेघड़ा में देसी राइफल के साथ शराब तस्कर धराया

Sharab Taskar

तेघड़ा बेगूसराय पुलिस की सतर्कता का परिणाम है कि लगातार शराब माफिया गिरफ्तार हो रहे है।खासकर मोबाइल टाइगर के जवान की भूमिका अहम रहती है। तेघरा थाना अध्यक्ष संजय कुमार को नोनपुर गांव में शराब के बड़े खेप उतरने की‌ मिली गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की की रात्रि थाना अध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना से पुलिस बल एवं मोबाइल टाइगर के जवान के साथ पुलिस अवर निरीक्षक वरुण कुमार को भेज कर फरदी गांव में चलाई गई छापामारी अभियान के तहत दिनेश सहनी पिता प्रमोद सहनी के घर से 6 लीटर देसी दारु एवं एक देशी राइफल के साथ गिरफ्तार किया गया।

जिस पर उत्पाद विभाग के शराब अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया। वही 244/21 शराब कांड के फरार अभियुक्त गौरा निवासी अनंत कुमार पिता अर्जुन सिंह को भी हिरासत में लेकर जेल भेजा गया जो कि 693.72 लीटर शराब जप्त किया गया था। वही तेघरा नगर परिषद क्षेत्र के रूबी देवी पति संतोष चौधरी साकिन मतलूपुर को 4 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

इसे भी उक्त धारा के तहत जेल भेजा गया, वही के शिवजी चौधरी पेसर चीना चौधरी वार्ड संख्या 16 के घर से 4 लीटर देसी शराब एवं दारू बनाने के उपकरण सहित बरामद किया गया जो पुलिस के भनक लगते ही फरार हो गया।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि तेघरा अनुमंडल क्षेत्र में शराब कारोबारियों एवं शराब के सेवन करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त अभियान चला रखा है जिसका नतीजा है कि बड़े पैमाने पर शराब के धंधे बाज पुलिस के गिरफ्त में आ रहा है. उन्होंने बताया कि अलग-अलग कांड के इस तीनों अभियुक्त को आज जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें   पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री की 107 वी जयंती मनाई गई