तेघरा : बच्चों के पोशाक के लिए राशि का वितरण प्रखंड के विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों पर किया गया

Dress

तेघरा (बेगूसराय) तेघरा प्रखंड अंतर्गत संचालित विभिन्न आंगनबाड़ी केंद्रों पर गुरुवार को पोशाक राशि का वितरण किया गया।प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्र पिढ़ौली, रात गांव ,आधार पुर, गौरा दो, गौरा एक, बरौनी एक ,बरौनी दो ,बरौनी 3, धनकौल, पकठौल,चिल्हाय,पिपरा दो दराज, एवं नगर परिषद क्षेत्र तेघड़ा तथा नगर परिषद क्षेत्र बरौनी के अधिकतर आंगनवाड़ी केंद्रों पर जनप्रतिनिधि एवं आंगनवाड़ी सुपरवाइजर की देखरेख में अभिभावकों एवं बच्चों के बीच पोशाक राशि का वितरण किया गया।

बरौनी एक के केंद्र संख्या 76, 77 ,78, 79 ,80 , 82 84, 160 ,161 ,229 आदि केंद्रों पर महिला सुपरवाइजर प्रमिला सिन्हा के निगरानी में राशि वितरण की गई एलएस प्रमिला सिन्हा ने बताया कि बच्चों के अभिभावकों के बीच 400 रुपये की हिसाब से पोशाक की राशि का वितरण किया गया। मौके पर नीतू कुमारी सहित अन्य आंगनवाड़ी केंद्र सेविका तैयारी के साथ राशि वितरण का कार्य में लगे रहे।वही रात गांव पंचायत के केंद्र संख्या 12 सहित अन्य केंद्रों पर एलएस आरती कुमारी एवं पंचायत की मुखिया आरती कुमारी तथा वार्ड सदस्य सुशील कुमार की मौजूदगी में राशि का वितरण किया गया।

मुखिया आरती कुमारी ने सेविका और सहायिकाओं से अनुरोध किया कि नियमानुसार केंद्रों का संचालन करें ताकि बच्चों को योजनाओं का समुचित लाभ मिल सके। वही एलएस आरती कुमारी ने अभिभावकों से आग्रह किया कि इस राशि से निश्चित रूप से अपने अपने बच्चों का ड्रेस बनवादें ताकी केंद्र पर प्रतिदिन बच्चे ड्रेस पहनकर केंद्र पर उपस्थित हो सके।

मौके पर आंगनवाड़ी सेविका मंजू कुमारी एवं सहायिका नीलम देवी के अलावे पोषक क्षेत्र के दर्जनों महिला अभिभावक की मौजूदगी में राशि वितरण किया गया।

ये भी पढ़ें   पंचायत रात गांव में हमारा स्वच्छ सुंदर गांव अभियान का शुभारंभ