अनुमंडल पदाधिकारी तेघड़ा ने नल जल योजना का किया जांच

Nal Jal

तेघड़ा/बेगूसराय : अनुमंडल अंतर्गत साठा पंचायत में गुरुवार को अनुमंडलाधिकारी तेघड़ा राकेश कुमार ने नल जल योजना सहित सरकार द्वारा चलाए जा रहे अन्य योजनाओं का जांच किया।जिसमे अनुमंडल पदाधिकारी ने वार्ड नंबर 10 में जाकर नल जल योजना के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया कि पानी का सप्लाई अभी नहीं हो रहा है।

योजना के संवेदक ने बताया कि कार्य अंतिम चरण में है और दो दिन के बाद सप्लाई चालू कर दिया जायेगा। अधिकारी ने संवेदक से कहा कि काम पुरा कर मुझे सूचित करें।श्री कुमार ने ग्रामीण बतहू साह से पूछा कि आप लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है तो उन्होंने ने बताया कहा कि 65 साल उम्र हो गया लेकिन अब तक वृद्धा पेंशन नहीं मिल रहा है।

स्व0 लक्ष्मण साह की पत्नी गीता देवी ने कहा कि मेरे पति की मौत वर्ष 2002 में ही हो गयी लेकिन अब तक विधवा पेंशन या कोई भी सरकारी लाभकारी योजना का लाभ नहीं मिल सका जबकि कई बार लिखित व मौखिक शिकायत भी प्रखण्ड कार्यालय में किया लेकिन अब तक पेंशन नहीं मिला है।एसडीओ ने बीडीओ शत्रुघ्न रजक को इन सभी शिकायतें को दूर करने का निर्देश दिया।इस अवसर पर बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page