कोरोना संक्रमित पाये जाने पर बारो बाजार में दो जगह किया गया सील,लगाया बांस बल्ला

Teghra News

डेस्क : तेघड़ा प्रखंड अंतर्गत बारो दक्षिणी पंचायत में प्रखण्ड स्तर फर लगाये गये कोरोना वायरस संक्रमण जांच शिविर में तीन कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पुलिस प्रशासन हड़कत में आयी। शुक्रवार को इस घनी आबादी बाले बारो बाजार से जुड़े लिंक सड़क होते मोहल्ले में दो जगह बांस बल्ला लगाकर बैरिकेटिंग किया गया। आम लोगों को उक्त क्षेत्र में जाने के लिए पाबंदी लगा दी गई है।

वहीं तेघड़ा सीओ परमजीत सिरमौर,प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ललन के नेतृत्व में फुलवड़िया थानाध्यक्ष सुमंत चौधरी ने पुलिस बल के साथ प्रतिबंधित माइक्रो संक्रमित क्षेत्र का सुरक्षा एवं एहतियात के तौर पर जायजा लिया। इधर बारो बाजार में कुछ दुकानें खुली होने पर पुलिस प्रशासन की गाड़ी देख हड़कंप मच गया। कई दुकानदारों ने तत्क्षण अपनी दुकानें बंद किये। जबकि जांच में पहुंचे पदाधिकारियों ने दुकानदारों एवं आमलोगों को लाॅकडाउन का सख्ती से पालन को लेकर अपील किया।

बताते चलें कि बारो में लगे एंटीजन जांच शिविर में तीन लोगों का कोरोना पोजेटिव पाये गये थे। उन्हें चिकित्सक ने उचित दवा व परामर्श देकर होम क्वारनटाइन होने की सलाह दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि संक्रमित क्षेत्र में एक टीम बनाकर लोगों के जरूरत की सामान मुहैया कराई जाए। जिसकी नागरानी के लिए प्रखण्ड स्तर एक टीम वहां तैनात रहेगी।और संक्रमित क्षेत्र में प्रस्तावित नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों पर सख्त कार्यवाई के निर्देश हैं।

You cannot copy content of this page