तेघड़ा नगर परिषद से मुख्य पार्षद पद के लिए रेहाना खातून गाजे बाजे के साथ कराया अपना नामांकन

Nomination

तेघड़ा बेगूसराय तेघड़ा प्रखंड निर्वाचन कार्यालय में नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को तेघड़ा नगर परिषद से मुख्य पार्षद पद के लिए राजद जिला महासचिव मकबूल आलम ने अपनी भाभी का नामांकन दाखिल कराया। प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह वीडियो संदीप कुमार पांडे ने बताया कि तेघड़ा नगर परिषद की मुख्य पार्षद पद के लिए रेहाना खातून ने नामजदगी पर्चा दाखिल किया है।

वीडियो संदीप कुमार पांडे ने बताया कि आज नामांकन का अंतिम दिन था, नामांकन की प्रक्रिया अब खत्म हुई और कल से स्कूटनी की जाएगी। रेहाना खातून और मकबूल आलम अपने सैकड़ों समर्थक के साथ अपने निवास स्थान से निकले समर्थकों ने पूरी जोश और उत्साह के साथ गगनभेदी नारा लगा रहे थे रेहाना खातून के काफिले में नौजवान और महिलाओं के साथ साथ बुजुर्गों का भी काफी उत्साह देखने को मिला। नामांकन के उपरांत अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए रेहाना खातून ने कहा कि मैं और मेरा परिवार हमेशा से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती रहती हूं।

मुझे आपका आशीर्वाद प्राप्त होगा तो पूरे नगर परिषद क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करूंगी। यह मेरा वादा है। वहीं राजद जिला महासचिव मकबूल आलम ने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा मकसद रहा है पिछले कई वर्षों से लगातार क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहा हूं अगर इस बार जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ तो मैं तेघड़ा नगर परिषद के बचे हुए काम को बेहतर तरीके से करूंगा।

रेहाना खातून के नामांकन में राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद गालिब साहिन, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजीव कुमार उर्फ गुड्डू, पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य जनार्दन यादव, मोहम्मद सोहराब ,मोहम्मद खुर्शीद, मोहम्मद इकबाल, यासमीन परवीन,सहाना परवीन, मोहम्मद मोनीब अख्तर,मोहम्मद राजू, रंजीत यादव सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें   चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही जनसंपर्क अभियान तेज