तेघडा विधान सभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार रामरतन सिंह ने नामाकन पर्चा भरा

तेघरा/बेगुसराय बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारी लगभग अंतिम चरण में है जिसको लेकर के कि अब द्वितीय चरण के उम्मीदवारों के नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ।पूरे बिहार में दूसरे चरण के नामांकन प्रक्रिया जोरों पर है इसी क्रम में सोमवार को तेघड़ा विधानसभा से महागठबंधन के उम्मीदवार राम रतन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा भरा। जिसकी जानकारी अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार ने दी।

उम्मीदवार रामरतन सिंह ने चार सेट में अपना नामंकन किया। जिनके प्रस्तावक कॉग्रेश के महेंद्र कुँवर,राजद के सिकन्दर अली,सीपीआई के अशोक सिंह रहे। सोसल डिस्टेंस का पालन करते हुए नामांकन प्रक्रिया करवाई जा रही है। नामांकन के बाद भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता राम रतन सिंह ने कहा कि महागठबंधन में आज तीन दलों का मुख्य जमावड़ा है ।जिसमें कांग्रेस, राजद और लेफ्ट कि पार्टियां हैं। आज महागठबंधन में तेघड़ा विधानसभा सीट भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी को दिया है ,और पार्टी ने हम पर विश्वास करके हमें तेघड़ा से उम्मीदवार बनाया है।

हम अपने पूरे गठबंधन के सभी साथियों के साथ सभी कार्यकर्ताओं के साथ दमखम से चुनाव मैदान में उतरें है ,और चुनाव जीतकर महागठबंधन की सरकार बनाएंगे। हम अपने सभी मित्र चाहे वह कांग्रेस के हो राजद के हो हम सबों का सम्मान करते हैं और सब से निवेदन करते हैं कि हम एक सशक्त सरकार बनाने का काम बिहार में करेंगे। कांग्रेस के चुनचुन राय, नारायण सिंह, सरोज पासवान राजद के जनार्दन यादव मकबूल आलम,उगन देव् पासवान सीपीएम के रामभजन सिंह, रामचन्द्र गुप्ता बिगन चौरसिया मो0 अली, शहीत सभी सहयोगी दल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।