तेघड़ा : सड़क दुर्घटना में गर्भवती महिला की गयी जान

Accident Teghra

तेघड़ा/बेगुसराय : तेघड़ा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर, राजहंस कोल्ड स्टोर के पास अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति हुआ दुर्घटनाग्रस्त। बाइक सवार व्यक्ति बछवारा थाना अंतर्गत रानी टोला दियारा का है। जिसका नाम रामबाबू राय है।बाइक सवार दो व्यक्ति था ।दुर्घटना के बाद बाइक पर सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिसका नाम मानती देवी है, हालांकि महिला गर्भवती बताई जा रही है ।

दुर्घटना होने के बाद टक्कर मारने वाली गाड़ी भागने में सफल रही ।स्थानीय लोगो की मदद से राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर आवागमन को रोक कर जाम लगा दिया गया है। वही लोग बरिया प्रशासनिक पदाधिकारी के आने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि तेघड़ा रेलवे ओवरब्रिज के बाद से यह सर कितना मुड़ जाता है जहां अमूमन रूप से इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं ,और हर 2 दिन 3 दिन के बाद किसी न किसी व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ती है। इसको लेकर यहां के स्थानीय प्रशासन कोई दुरुस्त कदम नहीं उठाते हैं ।

खबर लिखने तक कोई भी बढ़िया पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं आए। हालांकि किस वाहन से टक्कर लगा इसका भी पता नहीं चल पाया ,राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई।जिससे जनजीवन पूर्ण रूप से अस्त-व्यस्त हो गया। वही बाइक सवार रामबाबू राय का रो रो कर बुरा हाल है साथ ही बाइक पर सवार लगभग 2 वर्षीय बच्चे का भी बुरा हाल है जिसका ईलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है।

You cannot copy content of this page