दुलारपुर दियारा दुग्ध उत्पादन समिति के अध्यक्ष बनी पिंकी देवी वही पकठौल के अध्यक्ष प्रमोद कुमार चौरसिया

Pinky Devi

तेघरा (बेगूसराय) कड़ी सुरक्षा के बीच दुलारपुर दियारा दुग्ध उत्पादन सहयोग समिति एवं पकठौल के अध्यक्ष पद का मतदान संपन्न करवाने उपरांत मतगणना संपन्न होने के बाद दुलारपुर दियारा दुग्ध उत्पादन सहयोग समितिअध्यक्ष पद का परिणाम पिंकी देवी के पक्ष में रहा। वे अपने प्रतिद्वंदी निवर्तमान अध्यक्ष राम पुकार सिंह को 5 मतों से पराजित करके जीत का परचम लहराया।

मतगणना के आए परिणाम की घोषणा करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे ने बताया कि 130 मतदाताओं में 122 मतदाताओं ने मताधिकार का प्रयोग किया जिसमें से 13 मत रद्द हुए पिंकी देवी के पक्ष में 57 मत पड़े वहीं राम पुकार सिंह के पक्ष में 52 मत मिला जिससे 5 मतों के अंतर से 57 मत प्राप्त कर पिंकी देवी को अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया।

निर्वाचित घोषित होने के बाद उपस्थित समर्थकों ने उत्सवी माहौल में उन्हें फूल माला से सम्मानित करते हुए खुशियों का इजहार किया । पकठौल दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद के लिए कुल 70 मत में से 60 मत डाले गए इसमें से सरपंच प्रमोद कुमार चौरसिया को 33 मत और उनके प्रतिद्वंदी पीरामल सहनी को 23 मत प्राप्त हुआ जिसमें प्रमोद कुमार चौरसिया ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी पीरामल साहनी को 10 मतों से पराजित करते हुए अध्यक्ष पद पर विजई घोषित किए गए वही मात्र एक मत रद्द किए गए। वहीं नवनिर्वाचित अध्यक्षों को प्रखंड विकास पदाधिकारी तेघरा संदीप कुमार पांडे ने प्रमाण पत्र प्रदान किया।

ये भी पढ़ें   नोनपुर में प्रसव पूर्व एचआईवी जांच शिविर का आयोजन