दूसरे दिन तेघरा मुख पार्षद पद की अभ्यार्थी जालेश्वरी देवी की हुई नाम वापसी

Teghra Na

तेघड़ा ( बेगूसराय) प्रखंड कार्यालय तेघड़ा में नगर परिषद बरौनी एवं नगर परिषद तेघड़ा के चुनाव से संबंधित प्रक्रिया के तहत 10 सितंबर से 19 सितंबर तक नामांकन की प्रक्रिया चलाई गई। वही 20 सितंबर से 21 सितंबर के बीच नामांकन पत्रों की जांच व संबीक्षा के उपरांत 22 सितंबर गुरुवार से नाम वापसी की प्रक्रिया प्रारंभ हुई जो 24 सितंबर शनिवार को संपन्न होगा।

नाम वापसी के प्रथम दिन बरौनी नगर परिषद क्षेत्र से उप मुख्य पार्षद के पद की प्रत्याशी अलीमा खातून ने बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के निबंधक पदाधिकारी सह अपर अनुमंडल पदाधिकारी अविनाश कुणाल के समक्ष अपना नाम वापसी का पर्चा दाखिल कर विधिवत अपना नाम वापस ली थी। वही दूसरे दिन तेघरा नगर परिषद से मुख्य पार्षद के पद से राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव की माता जालेश्वरी ने अपना नामांकन वापसी का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार के समक्ष दाखिल करके विधिवत अपना नाम वापस लिया।

वही बरौनी नगर परिषद के वार्ड संख्या 26 से पूर्व मुखिया प्रतिनिधि पंकज राय की माता विमला देवी ने भी अपना नामांकन वापस लिया। बताया गया है कि जालेश्वरी देवी अपनी बहू अझली देवी के समर्थन में नामांकन वापस लिया वही विमला देवी ने अपनी बहू रंजना देवी के समर्थन में नामांकन वापस ली। निर्वाचि पदाधिकारी सह निबंधक पदाधिकारी राकेश कुमार एवं अविनाश कुणाल ने बताया कि दूसरे दिन के नाम वापसी की प्रक्रिया के तहत बिना किसी वजह अपनी स्वेच्छा से दोनों अभ्यार्थी ने अपना नाम वापस ली। इसके साथ ही दूसरे दिन नाम वापसी की प्रक्रिया संपन्न हुई।

ये भी पढ़ें   पंचायत रात गांव में हमारा स्वच्छ सुंदर गांव अभियान का शुभारंभ