नामांकन के अंतिम दिन इन उम्मीदवारों ने भरे नामांकन पत्र..

Teghra No

तेघड़ा(बेगूसराय) बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के लिए प्रखंड कार्यालय में मुख्य पार्षद के उम्मीदवारों के नामांकन टेबल पर अंतिम दिन सोमवार को अयोध्या निवासी बजरंग दल के राहुल मेहता की धर्मपत्नी समाजसेवी नेहा कुमारी मेहता ने नगर परिषद क्षेत्र से उप मुख्य पार्षद के पद पर अपना नाम निर्देशन का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं डीसीएलआर अविनाश कुणाल प्रखंड निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे के समक्ष दाखिल किया।

सैकड़ों समर्थकों के साथ आए समर्थक व शुभचिंतकों ने नामनिर्देशन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्हें फूल माला से स्वागत करते हुए प्रत्याशी का सम्मान किया। मौक पर अभ्यार्थी नेहा कुमारी मेहताने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन प्राप्त है।

जनता मालिक ने मुझे काम करने का अवसर देंगे तो मै अपने क्षेत्र की चौमुखी विकास के लिए दृढ़ संकल्पि रहूंगा। मै समाज सेवा के लिए हर हमेशा तत्पर रहता हूं पूरे क्षेत्र की जनता के लिए एक प्रहरी के रूप में काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। मौके पर बजरंग दल के जिला संयोजक रोशन मिश्रा, प्रखंड संयोजक मनीष बिहारी, विक्की स्वर्णकार, कन्हैया राय, संतोष ठाकुर, राहुल मेहता के अलावे खास करके युवा एवं महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी गई।

नामांकन के अंतिम दिन उप मुख्य पार्षद पद पर सोनी देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

तेघड़ा नगर परिषद क्षेत्र के लिए प्रखंड कार्यालय में मुख्य पार्षद के उम्मीदवारों के नामांकन टेबल पर अंतिम दिन सोमवार को अयोध्या निवासी समाजसेवी अलख निरंजन सिंह उर्फ पुतुल बाबू की धर्मपत्नी सोनी देवी ने तेघड़ा नगर परिषद क्षेत्र से उप मुख्य पार्षद के पद पर अपना नाम निर्देशन का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं डीसीएलआर अविनाश कुणाल प्रखंड निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे के समक्ष दाखिल किया।

ये भी पढ़ें   नामांकन के अंतिम दिन पूर्व मुखिया सुशीला देवी ने नामांकन का दाखिल किया पर्चा

सैकड़ों समर्थकों के साथ आए समर्थक व शुभचिंतकों ने नामनिर्देशन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्हें फूल माला से स्वागत करते हुए प्रत्याशी का सम्मान किया। मौक पर अभ्यार्थी सोनी देवी ने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन प्राप्त है।

जनता मालिक ने मुझे काम करने का अवसर देंगे तो मै अपने क्षेत्र की चौमुखी विकास के लिए दृढ़ संकल्पि रहूंगा। मै समाज सेवा के लिए हर हमेशा तत्पर रहता हूं पूरे क्षेत्र की जनता के लिए एक प्रहरी के रूप में काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। मौके पर अलख निरंजन सिंह उर्फ पुतुल बाबू, रूपेश सिंह अजीत सिंह, बबलू सिंह ,गौरव सिंह, नंदलाल सिंह के अलावे खास करके महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी गई।

नामांकन के अंतिम दिन पूर्व मुखिया मंजूर आलम ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया

बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के लिए प्रखंड कार्यालय में मुख्य पार्षद के उम्मीदवारों के नामांकन टेबल पर अंतिम दिन सोमवार को फुलवरिया दो के पूर्व मुखिया के मुखिया मंजूर आलम ने बरौनी नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद के पद पर अपना नाम निर्देशन का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं डीसीएलआर अविनाश कुणाल प्रखंड निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे के समक्ष दाखिल किया। सैकड़ों समर्थकों के साथ आए समर्थक व शुभचिंतकों ने नामनिर्देशन पर्चा दाखिल करने के बाद उन्हें फूल माला से स्वागत करते हुए प्रत्याशी का सम्मान किया। मौक पर अभ्यार्थी मंजूर आलम ने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन प्राप्त है।

ये भी पढ़ें   गौड़ा दो में बाल संरक्षण समिति का गठन

जनता मालिक ने मुझे काम करने का अवसर देंगे तो मै अपने क्षेत्र की चौमुखी विकास के लिए दृढ़ संकल्पि रहूंगा। मै समाज सेवा के लिए हर हमेशा तत्पर रहता हूं पूरे क्षेत्र की जनता के लिए एक प्रहरी के रूप में काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। मौके पर मेराज आलम, डॉ आलोक, डॉक्टर महमूद , मोहम्मद इमरान, मनोज सिंह एवं सियाराम सिंह,के अलावे खास करके युवाओं और महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी गई।