तेघरा से नव निर्वाचित विधायक राम रतन सिंह का गढ़हरा में हुआ नागरिक अभिनंदन

गढ़हरा (बरौनी) : तेघरा से महागठबंधन के नवनिर्वाचित विधायक कामरेड राम रतन सिंह का रविवार को गढ़हरा में भव्य नागरिक अभिनंदन हुआ। आशिफपुर गढ़हरा में आयोजित सम्मान समारोह में विधायक श्री सिंह ने कहा कि यह जीत तेघरा विधानसभा से आम आवाम की जीत है। महागठबंधन के प्रति श्रद्धा और विश्वास का नतीजा है कि आज 40 साल से समाज के बीच कार्यकर्ता के रूप में जमीन पर लोगों के साथ रहने वाले रामरतन को वोट देकर आशीर्वाद दिया।

स्थानीय लोगों ने गढ़हरा में एक उच्च विद्यालय खोलने की मांग की। लोगों ने कहा कि गढ़हरा के करीब एक लाख वाली आबादी में एक भी हाई स्कूल नहीं है।यहाँ के छात्र छात्राओं को करीब पांच किलोमीटर दूर निपनियां, फुलबड़िया,राजबाड़ा आदि जगहों पर पढ़ाई के लिए जाना पड़ता है। विधायक ने लोगों को आश्वस्त किया कि वे इस मुद्दे को पहली प्राथमिकता देंगे। उन्होंने क्षेत्र के विकास, शांति व्यवस्था व विकास कार्यों में गुणवत्तापूर्ण प्राथमिकता से पूरा करने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि मो. सलाहउद्दीन, मुनेश्वर साह, हरिनंदन राम, रिजवान आलम, उमेश राय, विनोद कुमार, मोफिजुर रहमान बाबू , अजित कुमार, प्रमोद चौधरी, मुसीर आलम, चांद आलम, पप्पू कुमार, सुधीर पासवान, उदय झा,रंजीत दास,राजेश कुमार,रणवीर कुमार,सिकंदर राम ,मो साकिर,सुमन रजक,शंकर पासवान,संजीत कुमार सहित अनेक लोग उपस्थित थे।इससे पूर्व विधायक प्रतिनिधि मो महबूब आलम सलाहउद्दीन के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने आशिफपुर गढ़हरा, किउल, चकबल,जयनगर आदि के चौक चौराहों पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थकों ने माला पहनाकर नारे लगाते हुए भव्य स्वागत किया। बाइक पर सवार होकर विधायक ने गली गली पगडंडी आदि होकर लोगों का अभिनंदन किया।