बेगूसराय में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से अधेड़ उम्र के किसान की गई जान

तेघड़ा (अनंत कुमार) : बेगूसराय में आसमान से आफत बरसी है। जिससे क्षेत्र में कोहराम मच गया। जिले के तेघरा प्रखंड अंतर्गत बरौनी 2 मधुरापुर के वार्ड नंबर 15 (बाघमारा) बाबा स्थान निवासी श्रीकांत सिंह पिता स्वर्गीय चंद्रिका सिंह का शनिवार शाम मधुरापुर दियारा में आकाशीय बिजली ठण्का गिरने से निधन हो गया। मृतक का उम्र लगभग 44 वर्ष था। मृतक को दो बेटा व् दो बेटी है।वह दियारा में रहकर ही अपना खेती बारी करते थे व् पशुपालन किया करते थे।

जिसके सहारे उनके परिवार का लालन पालन होता था। शनिवार की शाम बारिश के साथ ठनका गिरने से दियारा में ही वह ठनका की चपेट में आ गए, और इलाज नहीं होने के कारण उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। दियारा में रहने वाले कुछ आस -पड़ोस के लोगों के द्वारा उनके घर पर सूचना दी गई, जहां से लोग दियारा पहुंचे । जब तक यह लोग पहुंच पाते उससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी। परिजनों के सहारे वहां से शव को उठा कर लाया गया है । शव तेघड़ा थाना को सुपुर्द किया गया है ताकि लाश का पोस्टमार्टम हो सके और मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सके।

चेहरा थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह के अनुसार लाश को कब्जे में लिया गया है एवं गहन जांच हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है दूसरी तरफ दियारा में होने वाली इस दुखद घटना से सैकड़ों किसान जो दियारा में अपना जीवन यापन करते हैं ।उनके मन में मातम छाया हुआ है पता नहीं कब किसके साथ क्या हो जाए सभी लोग डरे सहमे हुए।