सरपंच पुत्र की हत्या को लेकर प्रखंड सरपंच संघ की बैठक में ली गई कई निर्णय

Teghra

तेघरा (बेगूसराय) तेघरा प्रखंड के सरपंच संघ की बैठक पकठौल ग्राम कचहरी के सभागार में संघ के प्रखंड अध्यक्ष हीरालाल महतो की अध्यक्षता में हुई। बैठक में धनकौल सरपंच सह सरपंच संघ के उपाध्यक्ष मीना देवी के घर पर अपराधियों द्वारा लूटपाट एवं गोलीबारी करने के साथ ही छोटे पुत्र की निर्मम हत्या एवं बड़े पुत्र एवं पति को जख्मी करने की घोर निंदा की गई । साथ ही संघ के उपस्थिति सदस्यों ने मृतक के प्रती 2 मिनट का मौन रखकर शोक प्रकट की गई ।

बैठक में मुख्य रूप से संघ के द्वारा प्रस्ताव पारित कर 48 घंटे के अंदर सभी हत्यारों की गिरफ्तारी एवं घर की कुर्की जब्ती कर स्पीड ट्रायल के माध्यम से अपराधियों को फांसी की सजा की मांग की गई। अध्यक्षता करते हुए प्रखंड अध्यक्ष हीरालाल ने कहा कि बेगूसराय की धरती पर बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है ।

इस सरकार और प्रशासन में सबसे ज्यादा प्रहार जनप्रतिनिधियों एवं उनके परिजनों पर हो रही है फिर भी सरकार और प्रशासन मुख दर्शक बनी हुई है। सरपंच पुत्र की हत्या को लेकर समाज और जनप्रतिनिधि मर्माहत और आक्रोशित हें उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ ही कठोर से कठोर कार्रवाई प्रशासन नहीं की तो संघ पुलिस प्रशासन के विरुद्ध चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी। साथ ही 2 दिनों के बाद जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जिला व्यापी आंदोलन किया जाएगा। बैठक में उपस्थित संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने।

बनहारा गांव अवस्थित सरपंच मीना देवी के घर पर जाकर मृतक के प्रति संवेदना व्यक्त जताते हुए हर स्तर से सहयोग का आश्वासन दिया। उक्त अवसर पर संघ के सचिव सह गौरा एक की सरपंच चांदनी कुमारी, पकठौल सरपंच सह कोषाध्यक्ष प्रमोद चौरसिया, चिल्हाय सरपंच सह संरक्षक गंगा सहनी, बरौनी 3 के सरपंच सह मीडिया प्रभारी अरविंद कुमार सिंह, बरौनी एक के सरपंच सह सलाहकार राजेंद्र प्रसाद सिंह,पिढ़ौली के सरपंच सुभाष कुमार सिंह,सरपंच प्रतिनिधि ललित कुमार के अलावे उनके आवास पर मिलने आए बछवारा विधायक सुरेंद्र मेहता, भाजपा नेता सुनील राम, भाजपा जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह, राजेश कुमार गुड्डू,भाकपा नेता सह पूर्व मुखिया अशोक सिंह, पूर्व पंचायत समिति सदस्य राम उदगार पासवान,राजद नेता जनार्दन यादव, आदि ने मृतक के परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त किया।