मंसूरचक में सोये अवस्था में युवक की गोली मारकर हत्या

Mansurchak

मंसूरचक(बेगूसराय) मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा एक पंचायत के जमालदीपुर वार्ड संख्या 5 में सोमवार की देर रात बदमाशों ने सोये अवस्था में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी अनुसार रौशन कुमार (22) घर के अंदर कमरे के बाहर बने बरामदे में अपने बड़े बेटे 3 वर्षीय अंकूश के साथ सोया हुआ था। देर रात बदमाशों ने रौशन के कनपट्टी में गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना की जानकारी बगल के कमरे में सो रही पत्नी को गोली के आवाज पर वह बाहर निकली तो देखा कि पति के मुंह से आवाज भी सही निकल रहा था तभी वह अपनी सास वीणा देवी को फोन कर घटना की सुचना दी। चीख पुकार सुन अगल बगल के पड़ोसी जूट गये और थाने को सूचना दिया। खबर मिलते मृतक की मां वीणा देवी पटना से घर पहुंच कर मृतक मां ने बताया कि रौशन रात्रि में खाना खाकर घर के बाहर बरामदे पर अपने तीन वर्षीय पुत्र के साथ में सोने चले गए थे। रात लगभग 1 बजे हमारी बहु और गांव के लोगों ने धमाके की आवाज सुनी।

सूत्रों से मिली जानकारी मृतक युवक मृदुभाषी स्वभाव का था। युवक की मृत्यु का खबर सुनकर क्षेत्र में मातमी चित्कार हो गया। मौके पर मंसूरचक पुलिस आकर पूछताछ कर रही है। वहीं मृतक के माता ने बताई पुरानी रंजिश को लेकर। हमारे पुत्र की हत्या किया गया है। वहीं युवक अपने गांव में ही एक छोटा दुकान चला रहा था। बड़ा भाई अमित अपने पत्नी और मां को लेकर पटना में रहता है और मृतक के पिता सहदेव महतो कोईलवड़ी में रहता है जिससे जानकारी दिया गया है । घटना स्थल पर थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम करने बेगूसराय भेज दिया।

घटनास्थल पर तेघरा डीएसपी ओमप्रकाश पहुंच जांच पड़ताल करते हुए कहा कि एफएसएल टीम को बुलाया जा रहा है तथा संबंधित जगह से फिंगरप्रिंट के आधार पर भी जांच किया जायेगा।उक्त घटना से जमालदीपुर गांव में मातमी सन्नाटा पर पसरी है। जमालदीपुर गांव में घटित घटना को ले प्रमुख प्रतिनिधि राजाराम पासवान उप प्रमुख रंजीत सिंह सत्यनारायण महतो, महेंद्र महतो भागीरथ महतो ,मुखिया दिनेश राय आदि ने शोक व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दिया समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी की प्रक्रिया जारी थी