जन्माष्टमी के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने कसी कमर, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

Teghra

तेघरा ( बेगूसराय) तेघरा क्षेत्र में आज जन्माष्टमी मनाने की संपूर्ण तैयारी चल रही है। विभिन्न मंडपों में भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव का धूम है। जिसकी तैयारी पूजा समिति एवं प्रशासनिक स्तर लगातार जारी है। जन्माष्टमी मनाने को लेकर पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने शुक्रवार को अपने अधीनस्थों व मेला समिति के साथ तेघरा थाना परिसर में संयुक्त समीक्षा बैठक कि जिसकी अध्यक्षता उन्होंने खुद की।

इससे पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश ने मेला क्षेत्र के पार्किंग व्यवस्था एवं प्रमुख मार्ग व विभिन्न क्षेत्र का स्थलीय निरीक्षण कर संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बैठक में पदाधिकारियों एवं मेला समिति के अध्यक्ष व सचिवों को जहां भी कमियां पाई गई उन को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए गए।

बैठक में उन्होंने कहा कि मेले के दौरान अगर कोई शरारती तत्वअगर किसी तरह की अशांति फैल आती है या फैलाने की प्रयास करती है तो उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। अराजकतत्व , जेब कट आदि को दबोच ने को विशेष पुलिस दस्ते भी लगाए गए हें। ताकि श्रद्धालुओं को कोई परेशानी ना हो उनको हर समय मदद की जाएगी। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मेले की विधि व्यवस्था से संबंधित हर एक विधि व्यवस्था पर पुलिस प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

उन्होंने बताया कि मस्जिद चौक पर पुलिस कंट्रोल रूम बनाया गया है जहां खुद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के अधीन निगरानी व्यवस्था होगी। साथ ही विभिन्न प्रमुख स्थलों पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरा के तीसरी आंख के माध्यम से संबंधित निगरानी की जाएगी। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे, मेला समिति के अरुण कुमार साह, मीनू अग्रवाल, अमरजीत कुमार, सुबोध कुमार, बैजनाथ महाराज एवं सुशील केजरीवाल के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़ें   ऑक्सीजन मैंन ने बरौनी के 2 विद्यालय में लगवाया सेनेटरी वेंडिंग मशीन