तेघड़ा में तहलका टीवीएस बाइक शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

TVS SHOWROOM

तेघड़ा (बेगूसराय) तेघरा अनुमंडलीय मुख्यालय अवस्थित एनएच 28 चौक से पश्चिम दो चक्का वाहन की शृंखला में पूरे क्षेत्र वासियों के लिए एक और नई टीवीएस एजेंसी की शुरुआत की गई। तहलका शो रूम का विधिवत उद्घाटन तेघड़ा विधायक राम रतन सिंह, बछवारा विधायक सुरेंद्र मेहता, विधान परिषद सर्वेश कुमार, बेगूसराय के पूर्व मेयर आलोक कुमार, तेघरा नगर परिषद के निवर्तमान उप मुख्य पार्षद सुरेश रौशन एवं मेघदूत b.ed कॉलेज के निर्देशक नवीन कुमार ने संयुक्त रुप से फीता काटकर किया।

शोरूम की साज सज्जा काफी आधुनिक तरीके से की गई थी। उद्घाटन कर्ताओं ने शोरूम की व्यवस्था और आधुनिक बाईकों की भरपूर सीरीज पर व्यवस्थापकों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि पूरे क्षेत्रवासियों को उचित कीमत पर यह सुविधा उपलब्ध होगी साथ ही कस्टंबरों को बेहतर सर्विसिंग का भी सुविधा मिल सकेगा। आगत अतिथियों का स्वागत ,,,एजेंसी के प्रोपराइटर शम्भू कुमार ने की। एजेंसी के सौरव कुमार एवम गौरव कुमार ने आये हुए अतिथियों को चादर एवम बुके देकर स्वागत किया।

एजेंसी के प्रोपराइटर संभु कुमार ने कहा कि बिहार में टीवीएस की बढ़ती लोकप्रियता के कारण हम अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए तेघरा में शोरूम का शुरुआत किया है।उन्होंने बताया कि तेघड़ा में आधुनिक शोरूम एवं ऑटोमेटिक वर्कशॉप की सुविधाएं यहां के लोगों को दी जाएगी । सौरभ कुमार व गौरव कुमार ने बताया कि कम्पनी के शोरूम में 61075 हजार कीमत पर शुरुआत है। वाहन खरीदने वालों ग्राहकों के लिए लोन की भी व्यवस्था है।

जिससे हर व्यक्ति लाभ उठा सकते है। मोके पर वार्ड पार्षद भूषण सिंह, रामप्रवेश सिंह, कन्हैया कुमार, पूर्व वार्ड पार्षद शालिनी देवी, भाकपा से रविंद्र कुमार, जदयू के राजीव सिंह, के अलावे तेघरा के व्यवसायिक एवं सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता सहित आम लोग मौजूद थे।