तेघड़ा बाजार में सोना चांदी के दुकान में दिनदहाड़े हुई लूट, फायरिंग करते आराम से निकल गए बदमाश

तेघड़ा (अनंत कुमार ) : जिले में लगातार अपराधियों के मनोबल दिन दूनी रात चौगुनी के रफ्तार से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को तेघड़ा थाना से बहुत कम दूरी पर तेघडा बाजार के प्रसिद्ध सोना, चांदी के विक्रेता राज लक्ष्मी ज्वेलर्स ,के विक्रेता हरीहर बाबू का सोना चांदी दुकान में हथियार बंद अपराधी ने दिनदहाड़े उक्त प्रतिष्ठान में सोना ,चांदी लूट’ने के क्रम में अंधाधुन गो’लियों से फा’यरिंग कर दिया तथा सोना व चांदी लूट कर भाग निकले इस घटना से तेघडा बाजार दुकानदार काफी भयभीत है ,साथ ही इस तरह के घटना से तेघडा के व्यवसायी वर्ग काफी आक्रोशित भी हैं।

घटना से सम्बंधित प्रतिष्ठान मुख्य बाजार मेन चौक पर है और वहां घनी आबादी भी है। अगल बगल कई सी0सी0टी0वी0 कैमरे भी लगे हुए हैं। वहीं मौके पर घटना घटित होने के कुछ ही देर के बाद तेघरा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर स्थल का निरीक्षण किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधी चार -पांच की संख्या में थे, सभी भागने में सफल रहे लेकिन अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी है।

तेघड़ा एसडीपीओ ने कहा कि जल्द धरायेंगे अ’पराधी , छापेमारी शुरू उन्होंने आश्वासन दिया कि बहुत ही जल्द सभी अपराधियों को गिरफ्तार मामले का उद्भेदन कर लेंगे। तेघड़ा डीएसपी ने कहा कि क्षेत्र में अपराध मुक्त रहना हमारी प्राथमिकता है। हम किसी भी सूरत में ऐसे दुर्दांत अपराधियों को अपने क्षेत्र में पाव पसारने नहीं देंगे । बाजार में लगे हुए सी0सी0टी0वी0 फुटेज व अन्य लोगो से पूछताछ शुरू भी कर दिया गया है। बाजार के दुकानदारों का कहना कि यह पहली घटना नहीं है, पिछले वर्ष भी हार्डवेयर व्यवसाई की हत्या कर दी गई ,बरौनी में कपड़ा व्यवसाई की हत्या कर दी गई ,पिछले सप्ताह चलते हुए राहगीर दूध डेयरी के सचिव से ₹700000 की लूटपाट की गई और अब दुकान में घुसकर लूटपाट करना बहुत ही चिंता का विषय है ।अपराधियों का इतना मनोबल बढ़ गया है ।