शनिवार को नामांकन को लेकर प्रखंड मैदान व मुख्य मार्ग पर लगा रहा मेले जैसा नजारा

Nomination

तेघड़ा(बेगूसराय) शनिवार को तेघरा नगर परिषद क्षेत्र के लिए अंचल कार्यालय में मुख्य पार्षद व उप मुख्य पार्षद के उम्मीदवारों के नामांकन टेबल पर सातवें दिन शनिवार को मात्र एक अभ्यार्थी समाजसेवी दीपक कुमार की धर्मपत्नी प्रियम देवी ने उप मुख्य पार्षद के पद पर अपना नाम निर्देशन का पर्चा निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार एवं डीसीएलआर अविनाश कुणाल के समक्ष दाखिल किया।

सैकड़ों समर्थकों के साथ गाजे-बाजे एवं जुलूस में जूटे जनसैलाब से प्रखंड मुख्यालय के सामने के मार्ग का नजारा मेला के रूप में तब्दील हो गया । वही नामनिर्देशन पर्चा दाखिल करने के बाद उनके समर्थन में आए सैकड़ों की संख्या में उनके शुभचिंतकों एवं समर्थकों ने फूल माला से स्वागत करते हुए प्रत्याशी प्रीतम देवी का सम्मान किया। मौके पर उप मुख्य पार्षद पद के अभ्यर्थी प्रियम देवी ने कहा कि मुझे अपने क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन प्राप्त है। जनता मालिक ने मुझे काम करने का अवसर देंगे तो मै अपने क्षेत्र की चौमुखी विकास के लिए दृढ़ संकल्पित हूं।

वही दीपक कुमार ने कहां की मैं समाज सेवा के लिए हर हमेशा तत्पर रहता हूं जिसकी वजह से मैंने सरकारी सेवा छोड़कर पूरे क्षेत्र की जनता के लिए एक प्रहरी के रूप में काम कर रहा हूं और करता रहूंगा। मौके पर रामचरित्र सिंह, संजय कुमार सिंह, गोपाल सिंह, राजेश कुमार उर्फ श्रवन, राजीव कुमार सिंह, रणधीर मिश्रा, सरोज पासवान, रामबाबू साह अलावे खास करके महिलाओं की भारी उपस्थिति देखी गई। वहीं वार्ड संख्या 8 से रामबाबू साह एवं वार्ड संख्या 24: देवनंदन कुमार के अलावे दर्जनों की संख्या में वार्ड पार्षद पद पर प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया

ये भी पढ़ें   प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर परिजनों ने किया रोड जाम