दुग्ध उत्पादक समिति अध्यक्ष पद के अभ्यार्थियों के बीच चुनाव चिन्ह आवंटित

Teghra News

अशोक कुमार ठाकुर ,तेघरा (बेगूसराय) दुग्ध उत्पादन सहयोग समिति 2022 के तहत तेघरा प्रखंड के अधिसूचित कुल 10 सहयोग समिति के लिए चुनावी प्रक्रिया चलाई गई . अध्यक्ष के 10 पद के विरुद्ध 12 अभ्यार्थियों ने नामनिर्देशन का पर्चा दाखिल किया था वही कार्यकारिणी सदस्य के रूप में 80 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया था।

नाम वापसी की तिथि गुरुवार को विधिवत संपन्न हो जाने के बाद . आठ दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के पदों पर एक कल नामांकन होने एवं सभी 10 दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के कार्यकारी सदस्य का भी एक कल नामांकन होने के कारण यह सभी अभ्यार्थी निर्विरोध घोषित किए गए। जिसमें अयोध्या बाड़ी प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के लिए अध्यक्ष पर अर्जुन सिंह, केलाबाड़ी प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद पर अनिल चौधरी , फुलवरिया 3 प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद पर चंदन कुमार, बरौनी बेलदार टोला महिला प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद के लिए गुंजन देवी , बहरवन्नी प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद के लिए आलोक कुमार , मधुरापुर नवोदय प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष लिए सुधीर सिंह ,गौरा प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद पर रामाधार राय,चिल्हाय महिला दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के पद पर सत्यभामा देवी सभी निर्विरोध घोषित किए गए।

अब दो दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति की चुनावी प्रक्रिया की तैयारी चल रही है जिसमें,पकठौल एवं दुलारपुर दियारा शामिल है। पकठौल प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद पर प्रमोद चौरसिया को ब्लैक बोर्ड एवं पिरामल सहनी को मोतियों की माला वही दुलारपुर दियारा प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के अध्यक्ष पद के लिए पिंकी कुमारी को मोतियों की माला एवं रामपुकार सिंह को ब्लैकबोड चुनाव चिन्ह आवंटित की गई है।

ये भी पढ़ें   प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ने प्रभार ग्रहण के उपरांत कर्मियों के साथ समीक्षा बैठक की

प्रखंड निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे ने बताया कि चुनाव चिन्ह का आवंटन 28 जुलाई गुरुवार को कर दिया गया है उन्होंने बताया कि मतदान अब मात्र दुलारपुर दियारा प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति एवं पकठौल प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहयोग समिति के मात्र अध्यक्ष पदों की होगी जिसके लिए मतदान की प्रक्रिया 4 अगस्त गुरुवार को पूर्वाहन के 7:बजे से अपराहन के 4:30 बजे तक विधिवत संपन्न करवा लिया जाएगा उसी दिन मतदान के उपरांत मतगणना भी संपन्न होने के बाद परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।