December 1, 2022

तेघड़ा एवं बरौनी नगर के प्रत्याशियों को मिल गया चुनाव चिन्ह

Symbol

तेघड़ा एवं बरौनी नगर परिषद के मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं वार्ड पार्षद प्रत्याशियों को रविवार के दिन तेघड़ा प्रखंड कार्यालय स्थित अटल कलाम भवन के सभागार में निर्वाची पदाधिकारी ने चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया। तेघड़ा नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के 7, उप मुख्य पार्षद पाद के 6 एवं 28 वार्डों में कुल- 110 तथा बरौनी नगर परिषद के मुख्य पार्षद के 13 , उप मुख्य पार्षद पद के 8 एवं कुल- 31 वार्ड के लिये कुल- 203 वार्ड पार्षद प्रत्याशियों के बीच निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ राकेश कुमार, एएसडीओ अविनाश कुणाल,अपर निर्वाचन पदाधिकारी ओनम कुमारी के द्वारा चुनाव चिन्ह का आवंटन किया गया।

जिसमें तेघड़ा नगर परिषद के मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी अझली देवी को कप प्लेट छाप,नीलम देवी को मोटरसाइकिल, मंजुषा देवी को नल , रेहाना खातून को ताला चाबी, शालिनी देवी को टमटम, सुशीला देवी को प्रेशर कुकर, सोनाली भारती को सिलाई मशीन चुनाव चिन्ह मिला। वही तेघड़ा नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी जीतन प्रवीण को गेहूं की बाली,नसीमा खातून को पीपल का पत्ता, पूनम देवी को घड़ा , प्रियम देवी को चश्मा , रागिनी देवी को कुल्हाड़ी, सोनी देवी को टेबुल फैन चुनाव चिन्ह मिला।

इसके साथ ही बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी किरण देवी को कप प्लेट, चंद्रशेखर आजाद को मोटरसाइकिल, नीतीश कुमार को नल, प्रशांत कुमार को ताला चाबी, मो.रियाज अख्तर को टमटम,मो.मंजूर आलम को प्रेशर कुकर,राजकुमार सिंह को सिलाई मशीन,लवली कुमारी को कबूतर, शाहनवाज अंसारी को चरखा , संजीव कुमार को चारपाई, संजय कुमार को टाइपराइटर,संजीव कुमार भारती को मछली, सुंदरलाल शर्मा को बैन चुनाव चिन्ह मिला।

वहीँ बरौनी नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी अर्जुन महतो को गेहूं की बाली,अनवर को पीपल का पत्ता, नेहा कुमारी को घड़ा, रब्बान को चश्मा, राम लखन राम को कुल्हाड़ी, रौशन खातून को टेबल फैन, सहाना खातून को तितली, संजीत महतो को पानी का जहाज चुनाव चिन्ह मिला। प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह मिलने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है।