बेगूसराय मंडल कारा से पुलिस अभिरक्षा में पहुंच कर डॉ संजीव भारती ने मुख्य पार्षद के लिए कराया नामांकन

Dr. Sanjeev Bharti

तेघड़ा ( बेगूसराय) बेगूसराय मंडल कारा में कुछ दिन पूर्व गए फुलवड़िया कैड़ी बाड़ी निवासी समाजसेवी सह भारतीय भोक्ता संरक्षण समिति के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजीव भारती ने हाथ में हथकड़ी पहने पुलिस अभिरक्षा में शनिवार को प्रखंड कार्यालय तेघड़ा पहुंचकर अनुमंडल निर्वाचि पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार, डीसीएलआर अविनाश कुणाल व सहायक निर्वाचि पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी संदीप कुमार पांडे के समक्ष बरौनी नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद पद के अभ्यर्थी के रूप में अपने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया।

डॉ भारती ने पिछले साल जनहित में आंदोलन किया था जिसके तहत पुलिस ने कुछ दिन पहले उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। डॉ भारती ने बताया कि पुलिस के दमनकारी नीति के खिलाफ जनहित के लिए आवाज उठाने के कारण प्रशासन ने उन्हें जेल में बंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि मैं जेल में रहकर इस पद पर चुनाव लगूंगा।

मुझे क्षेत्र की जनता पर पूरा विश्वास है मुझे क्षेत्र से अपार समर्थन प्राप्त है। डॉ भारती के समर्थन में समर्थकों व शुभचिंतकों की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन को लेकर प्रखंड कार्यालय के ग्राउंड एवं बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम देखे गए। वही बरौनी नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य पार्षद के पद पर पूर्व मुखिया संजीव कुमार, पूर्व सरपंच प्रशांत कुमार, रियाज अख्तर दाना, संजय कुमार तथा उप मुख्य पार्षद के लिए अलीमा खातून एवं मोहम्मद रब्बान ने भी नामांकन दाखिल किया वही तेघरा से उप मुख्य पार्षद के के पद पर प्रियम देवी ने भी नामांकन दाखिल किया।

ये भी पढ़ें   तेघड़ा थाना परिसर में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक