December 1, 2022

महंगाई व बेरोजगारी पर ग्रामीणों के बीच कांग्रेसियों ने लगाया चौपाल

Teghra Congress

तेघड़ा (बेगूसराय) देश में बढ़ रही बेतहाशा महंगाई,बेरोजगारी एवं खाद्य पदार्थों के मूल्य वृद्धि के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय काँग्रेस पार्टी द्वारा प्रस्तावित महंगाई पर हल्ला बोल के तहत तेघरा प्रखंड अन्तर्गत धनकौल गाँव में महंगाई चौपाल आयोजित किया । चौपाल का संचालन अल्पसंख्यक सेल प्रदेश उपाध्यक्ष एहसान रिजवी ने किया। बेगूसराय जिला युवा काँग्रेस पूर्व अध्यक्ष सह पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा की देश आज महंगाई के दंश को झेल रहा है।

आम लोगों के थाली से रोटी गायब किया जा रहा है और हम बेबस-लाचार बनकर बैठे हुए हैं। हमें जरूरत है की हम एकजुट हो अपने हक के लिए आगे आए। बिहार काँग्रेस सोसल मीडिया प्रदेश सचिव सह बेगूसराय जिला प्रभारी इंजीनियर गौरव ने कहा की काँग्रेस पार्टी आमजन के मूलभूत जरूरत को ध्यान में रखकर अपने बेहतर आर्थिक प्रबंधन के तहत राष्ट्र को मजबूती के साथ आगे बढाई थी। प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित सिंह ने कहा की जो लोग महंगाई और बेरोजगारी से निजात पाना चाहते हैं वो काँग्रेस पार्टी के हाथों को मजबूती दें।

सोसल मीडिया जिलाध्यक्ष कुशमेश कुमार ने कहा की इस सरकार में रोजगार को समाप्त कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। युवा नेता संतोष कुमार बादल ने कहा की हमें जल्द से जल्द अपने बेहतर भविष्य के लिए काँग्रेस पार्टी के साथ होकर सर्वजन सुखाय-सर्वजन हिताय को मजबूती प्रदान करना चाहिए। नगर अध्यक्ष रणवीर कुमार झा ने कहा की इस सरकार की नियत और नियति में खोट है। इस अवसर पर रामानंद राय,रवींद्र पासवान,शमी आलम,जुबेर,नूर आलम,कयूम,सुलेमान,जावेद,मेराज,अजय राय एवं सैकड़ोंजन उपस्थित थे।