बेगूसराय में मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, शव को तालाब में फेंका

तेघड़ा ( अनंत कुमार ) : जिले के भगवानपुर थाना के तेयाय ओ0 पी0 अंतर्गत काजी रसलपुर पंचायत के रसलपुर टोला में ही गड्ढे से 35 वर्षीय युवक का श’व तेयाय ओ0पी0 ने बरामद किया युवक की पहचान हसनपुर निवासी मुकेश कुमार सिंह के रूप में किया गया है। युवक नवाबगंज स्थित डेरा पर रहता था और वही पर वह मछली पालन किया करता था एवं कृषि संबंधित काम किया करता था।

शुक्रवार की दोपहर लगभग 11:00 बजे वहाँ के आसपास कुछ स्थानीय लोगों ने तालाब में लाश को तैरते हुए देखा तो उन लोगों ने तेयाय ओ0पी0 को सूचना दी मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश एवं तेयाय ओ0 पी0 अध्यक्ष मनीष आनंद पहुंचे ,लाश को तालाब से निकाला गया एवं पोस्ट’मार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया। जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा ने बताया कि श’व के शरीर में तीन गो’ली लगी हुई है, और यह गड्ढे में फेंक दिया गया है। हालांकि कई जगह शरीर पर चो’ट के नि’शान भी थे उन्होंने बताया कि आपसी रं’जिश के कारण ह’त्या की आशंका जताई जा रही है,

हालांकि घट’ना का खुलासा अभी नहीं किया जा सकता है। हम लोग इस पूरे घ’टना में जांच शुरू कर दिए हैं ,जो भी व्यक्ति इस घ’टना में शामिल होगा उसे ब’ख्शा नहीं जाएगा। स्थानीय लोगों ने बताया इस प्रकार की म’र्डर की घटना इस जगह पर होती रहती है। पिछले वर्ष भी दादपुर निवासी कारी चौधरी का श’व इसी डेरा के पास से बरामद हुआ था। लोगों ने बताया कि इस डेरा पर कुछ असामाजिक तत्व के लोग भी आते जाते रहते हैं जिसके कारण वहां के स्थानीय लोग भी काफी डरे सहमे रहते हैं।