वार्ड सदस्यों ने नल जल योजना को बताया फेल , सुधार नहीं होने पर करेंगे प्रखंड का घेराव

Bhagwanpur Ward Member

भगवानपुर ( बेगूसराय) प्रखंड क्षेत्र स्थित दामोदरपुर पंचायत के वार्ड सदस्यों ने बुधवार को उपमुखिया मीना देवी की अध्यक्षता में बैठक की, जिसमें उक्त पंचायत के प्रत्येक वार्ड में पी एच डी तथा वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के द्वारा पूर्व में किये गये नल जल योजना का कार्य को पुरी तरह बेकार बताया ।

अर्थात असफल बताया तथा किसी भी नल जल योजना में फिल्टर नहीं लगाये जाने तथा किसी किसी नल जल योजना से ही लाभुकों को महीना में चार पांच दिन ही पानी का लाभ मिलने की बात कही ,वहीं उक्त पंचायत के वार्ड सदस्यों को अभी तक पदभार नहीं मिलने तथा पंचायत की योजनाओं की जानकारी नहीं दिये जाने सहित प्रखंड कर्मीयों द्वारा मानसम्मान नहीं दिये जाने की भी चर्चा की।

साथ ही साथ वार्ड सदस्यों ने कहा कि उपरोक्त समस्याओं पर यथाशीघ्र विचार कर सुधार नहीं किया गया तो हमलोग प्रखंड कार्यालय को बहुत जल्द घेरेंगे तथा विरोध प्रदर्शन करेंगे। उक्त अवसर पर वार्ड प्रतिनिधि मोहम्मद गालिब,नीरज कुमार, वार्ड सदस्य उमाकांत पोद्दार,अजय कुमार, आलोक भारती,दानी तांती, रामचरित्र सहनी, वार्ड प्रतिनिधि सुमित कुमार ,अजय कुमार पासवान,मो कैफ,मो हासिम वार्ड सदस्य सह पूर्व उपमुखिया सुशील चौधरी आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें   अज्ञात वृद्ध का शव बरामद