एस आर एफ के आग्रह पर सुमित ने रक्तदान कर 8वर्षीय सोनम की बचाई जान

Blood Donation

भगवानपुर (बेगूसराय) आए दिन जनहित में लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कराने और जरूरतमंदों की सेवा में हमेशा खड़ी रहने वाली प्रखंड क्षेत्र स्थित चंदौर गांव स्थित सामाजिक संस्था सूर्यकला रामजी फाउंडेशन ने एक बच्ची की जान बचाकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है।

जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती छौड़ाही निवासी आठ वर्षीय मरीज सोनम कुमारी के परिजन पिछले कई दिनों से ब्लड के लिए दर दर भटक रहे थे और गरीबी की वजह से उनके परिवार और रिश्तेदारों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था और किसी ने भी उक्त बच्ची को ब्लड नही दिया ,तब उक्त मरीज बच्ची के परिजन को सूर्यकला रामजी फाउंडेशन के बारे में जानकारी मिली और उन्होंने उक्त संस्था के सचिव शैलेन्द्र कुमार सिंह से मंगलवार की रात में संपर्क किया और सारी जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही संस्था के सचिव शैलेन्द्र कुमार सिंह ने प्रखंड क्षेत्र स्थित महेशपुर गांव निवासी सह राधा रानी वस्त्रालय के संचालक सुमित कुमार से संपर्क कर उक्त छोटी बच्ची को ब्लड देने का उनसे आग्रह किया। तत्पश्चात् रक्तवीर सुमित कुमार ने सुबह सबेरे सात बजे अपने घर से पैंतीस किलोमीटर दूर बेगूसराय के मीरा नर्सिंग होम स्थित ब्लड बैंक में जाकर अपना रक्तदान किया और बच्ची के परिजन को ब्लड उपलब्ध कराया और इस तरह बच्ची की जान बच पाई।

उक्त संबंध में सूर्यकला रामजी फाउंडेशन के सचिव शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया की हमारी संस्था निःस्वार्थ भाव से लगातार जरूरतमंदों की सेवा में लगी हुई है ।

ये भी पढ़ें   अज्ञात वृद्ध का शव बरामद