December 1, 2022

नवविवाहिता की लाश संदिग्धावस्था में मिली, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

Bhag

भगवानपुर( बेगूसराय) थाना क्षेत्र के बनवारीपुर पंचायत के गेहूंनी गांव स्थित बदिया टोला में रविवार को 21 वर्षीया नवविवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है। मृतिका की पहचान उक्त टोला निवासी कौशल पासवान की 21 वर्षीया पत्नी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है।

मृतिका का मायका समस्तीपुर जिला के मोहद्दीनपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव है।नवविवाहिता की शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ दो वर्ष पूर्व ही हुई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका का शव पलंग पर लेटी अवस्था में मिला है। मृतिका के गले में काला निसान मिला है, वहीं घटना के बाद से पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य परिजन घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतिका के मायके से आई मां ने रोते हुई बतायी,कि हमारी बेटी को गले में फंदा लगाकर हत्या कर सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार राय के नेतृत्व में अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बेगूसराय भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतिका के परिजन सोमवार को आवेदन लेकर थाना पहुंच गए थे, समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।