December 10, 2022

प्रखंड क्षेत्र में मनाये गये गांधी जयंती

Bhagwanpur

भगवानपुर (बेगूसराय) प्रखंड जदयू ने प्रखंड अध्यक्ष डॉ सुन्देश्वर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती सादगीपूर्ण वातावरण में मनाया। उक्त अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गांधी जी के सपनों का भारत बनाने के लिए हमसब़ों को काम करना है।

उक्त अवसर पर उपस्थित अतिपिछड़ा वर्ग के जिला अध्यक्ष सीताराम ठाकुर ने प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्षों को सर्टिफिकेट दिया, जिसमें उक्त प्रकोष्ठ के बरौनी के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, तेघरा के रमेश कुमार, बछबाडा़ के बैजनाथ महतो,मन्सूरचक के राधे महतो, भगवानपुर प्रखंड के अमरनाथ शाह , जिला सचिव महेन्द्र सहनी, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, महासचिव हीरालाल महतो,जगदीश सहनी, अमरजीत पंडित सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सीताराम ने उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को सदस्यता रसीद देते हुए अतिपिछड़ा समाज को अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने का आह्वान किया, वहीं प्रखंड क्षेत्र के महेशपुर गांव स्थित उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक प्रमोद कुमार साह की अध्यक्षता में गांधी जयंती मनाई गई जिसमें उपस्थित शिक्षकों ने गांधी व गुदरी के लाल पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनके जीवन चरित्र की चर्चा की।