December 6, 2022

बीडीओ ने आवास सहायकों के साथ की बैठक, दिए कई निर्देश

BDO

अशोक कुमार ठाकुर,तेघड़ा (बेगूसराय) प्रधानमंत्री , मुख्यमंत्री आवास योजना को सौ प्रतिशत सफल बनाने को लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी तेघरा कार्यालय के प्रकोष्ठ में आवास पर्यवेक्षक, लेखापाल एवं आवास सहायकों की समीक्षात्मक बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने आवास सहायकों को कई अहम दिशा निर्देश दिया।

वर्ष 2021- 22 में आवास योजना का जो लक्ष्य रखा गया था उसे हर हाल में पूरा करने के लिए संबंधित कर्मियों को बी डी ओ संदीप कुमार पांडे ने सभी आवास सहायकों को अपने क्षेत्र में जाकर अधूरा आवास को हर हाल में पूरा कराने को कहा.कार्य में किसी प्रकार की कोताही या शिथिलता बरतने पर विभागीय कार्रवाई करने की बात कही । उन्होंने कहा कि जो कर्मी कार्य में लापरवाही वरतेगें वह बक्से नहीं जाएंगे। उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की अनुशंसा बरीय पदाधिकारी से किया जाएगा ।

उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि जो लाभुक राशि लेकर आवास योजना का कार्य पूरा नहीं कर रहे हैं वैसे लाभुकों के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी उनके विरूद्ध एफ आई आर दर्ज की जाएगी। बैठक में दीपक कुमार,आवास पर्यवेक्षक मुकेश कुमार, गौरा एक के आवास सहायक राजीव कुमार, गौरा 2 के आवास सहायक नवीन कुमार, बरौनी 1 के निरंजन कुमार, बरौनी 3 के गुड़िया कुमारी, धनकौल के रणधीर कुमार, पकठौल के देवेंद्र कुमार, पिढ़ौली के आवास सहायक वीरेंद्र कुमार वरुण के अलावा अन्य सहायक मौजूद थे