बेगूसराय में बैंकर की पत्नी का घर के पंखे से लटकी मिली लाश

Fasi

तेघड़ा , बेगूसराय : इस वक्त की एक सनसनीखेज खबर बेगूसराय से आ रही है। जहां जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा पंचायत से एक महिला का शव बरामद हुआ है। मिल रही जानकारी के मुताबिक उक्त महिला के पति बैंक के कर्मचारी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बेगूसराय जिले के मुसहरी गांव निवासी नवीन राय की पत्नी का शव घर से बरामद किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते हैं तेघड़ा थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे जहां से उन्होंने 30 वर्षीय नवनीता देवी का शव बरामद किया है, हालांकि परिवार वालों ने थानाध्यक्ष को बताया कि यह महिला आत्महत्या की है और घर में बंद होकर एक पंखे से लटक गई ।उस समय थाना अध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। मृतिका की मां रंजू देवी पति स्वर्गीय उदय शंकर महतो ने तेघड़ा थाना अध्यक्ष को आवेदन देकर यह गुहार लगाई है कि उसके बेटी नवनीता देवी को उनके ससुराल वालों ने जान से मार दिया।

आवेदन में उन्होंने किसी प्रकार के दहेज या अन्य मामलों का खुलासा नहीं किया है,लेकिन आवेदन में सात लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई है। नवनीता देवी की शादी नवीन राय पिता शंकर राय के साथ 12 वर्ष पहले हुआ था। जिसके दो बच्चे भी हैं वही नवीन राय एक बैंक कर्मचारी हैं। तेघड़ा थाना अध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर सात लोगों के ऊपर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल हम लोग पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में हैं और अपने स्तर से घटना के बारे में पता लगा रहे हैं । पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page