बछवाड़ा में युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bachwara

बछवाड़ा ( बछवाड़ा ) थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत स्थित झमटिया घाट गंगा नदी के गुप्ता बांध किनारे रविवार की सुबह सिर कटा क्षत विक्षत एक युवक के शव को बछवाङा थाना पुलिस ने बरामद किया है। गुप्ता बांध किनारे शव मिलने की जंगल की आग की तरह फैल गया और देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई । शव सूचना मिलते ही ईलाके में सनसनी फ़ैल गया ।

शव को देखने के बाद आम लोगो में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या कर शव नदी के किनारे फेंक दिया गया। शव की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के गोविंदपुर दो पंचायत के अहियापुर गांव निवासी राजीव चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र राजाबाबू चौधरी के रूप में की गयी है। मृतक के पिता ने मृतक के शरीर का हुलिया व् ब्लू जींस के कपडे से की है। बछवाड़ा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है ।

मामले को लेकर मृतक के पिता राजीव चौधरी ने बताया कि मंसूरचक थाना में विगत 14 अगस्त को आवेदन देकर शिकायत किया था कि मेरा लड़का रामबाबू चौधरी के मोबाइल पर गांव के ही सोनेलाल दास का पुत्र रामप्रवेश दास फोन करके बुलाया। जैसे ही मेरा लड़का ओरियामा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो वहां से कुछ लोग मोटरसाइकिल पर मेरे लड़का को एवं रामप्रवेश दास को बैठाकर अज्ञात स्थान ले गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। रात्रि करीब 11 बजे मेरे मोबाइल पर दूसरे नंबर से सूचित किया गया कि एक लाख रूपया दे जाओ नहीं तो मैं तुम्हारे लड़का को जान मार देंगे। रामप्रवेश दास तीस हजार रूपया देकर छूट कर घर चला गया।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा थाना परिसर में जनता दरबार का हुआ आयोजन, एक मामले का हुआ निष्पादन

उन्होंने आवेदन के माध्यम से बताया कि घटना का कारण है कि मंसूरचक थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव निवासी सुधांशु चौधरी उर्फ गोलू चौधरी पिता बच्चा चौधरी जो शराब का कारोबार करता है। जिसका शराब चोरी हो गया। जिसको लेकर उक्त व्यक्ति ने मेरे लड़का राजाबाबू व रामप्रवेश दास एवं मोनू झा पिता चंद्रशेखर झा एवं अन्य व्यक्ति पर चोरी का आरोप लगा रहा था। इसी बात को लेकर मेरे लड़का को सुधांशु चौधरी अपने रिश्तेदार ललन चौधरी व सोनू चौधरी दोनों पिता सुखदेव चौधरी ग्राम फतेहा थाना बछवाड़ा एवं चार पांच अन्य व्यक्तियों के सहयोग से मेरा पुत्र को गायब कर दिया ।

जब मैं बच्चा चौधरी पिता राम बहादुर चौधरी से अपने बेटे के बारे में गुहार लगाया तो उन्होंने बोला कि एक लाख रूपया दे जाओ तो मैं आपके लड़का को सकुशल ला दूंगा। मामले को लेकर मंसूरचक थानाध्यक्ष रंजन कुमार ठाकुर ने बताया कि उक्त युवक शराब का कारोबार करता था।एक वर्ष पूर्व पिता और पुत्र शराब मामले में जेल भी जा चूका है।बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्ट के लिए बेगुसराय अस्पातल भेजा गया है वही डीएनए टेस्ट के दरभंगा अस्पताल भेजा जायगा।