December 10, 2022

झमटिया धाम स्थित गंगा नदी में स्नान के दौरान डूबने से युवक की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम

DUBNE SE GYI JAAN

बछवाड़ा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर गांव स्थित झमटिया धाम गंगा नदी तट पर गंगा स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई । मृतक की पहचान समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र के कुसैया गांव निवासी घुरन पासवान का 18 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में किया गया।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गंजपर गांव निवासी देव नारायण पासवान के यहां अपने ननिहाल में रहता था। उक्त युवक अपने नाना नानी के साथ झमटिया धाम स्थित गंगा नदी में स्नान करने के लिए आया था। स्नान करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और डूब गया। नदी तट पर मौजूद अन्य स्नान करने वाले लोगों द्वारा उक्त युवक को पानी से बाहर निकाला गया।

स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में उक्त युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर सूखा परिजनों में कोहराम मच गया । परिजनों के चित्कार से वहां मौजूद लोगों का दिल दहल गया और आंखें नम हो गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।