गंगा स्नान कर लौट रहे शख्स की करेंट लगने से गयी जान , दो बच्चों के सर से उठ गया पिता का साया

Ganga

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के बछवाड़ा में एक युवक की जान करेंट के चपेट में आने से चली गयी। घटना बेगूसराय के बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के भीखमचक पंचायत की है। जहाँ रामचंद्रपुर गांव स्थित वार्ड संख्या पांच में करंट लगने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक की पहचान स्थानीय निवासी भातु राय का 26 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार के रूप में किया गया। घटना की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी, देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने बछवाड़ा-मंसूरचक पथ को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। साथ हीं पुलिस नें आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को समाप्त कराया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा।

गंगा स्नान कर जा रहा था घर ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक गंगा स्नान कर वापस अपने घर जा रहा था तभी सड़क के किनारे बिजली के खंभे का स्टेक तार टूटा हुआ था, जिसमें बिजली का करंट प्रवाहित हो रहा था। उक्त तार के संपर्क में आ जाने से युवक स्पर्शाघात का शिकार हो गया। बिजली तार के संपर्क में आते ही युवक चीखने लगा, जब तक आसपास के लोग जमा हुए तब तक युवक की मौत हो गई। मौत की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे दो मासूम लड़की को छोड़ गया है। दो मासूम बच्चों के सर से पिता का साया छीन गया।

You cannot copy content of this page