बेगूसराय : नदी में डूबने से आठ वर्षीय बच्ची की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम

छात्र की डूबकर मौत

छात्र की डूबकर मौत

बछवाड़ा(बेगूसराय) : थाना क्षेत्र के चमथा दियारे में गुरुवार की दोपहर गंगा नदी में डुबने से आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी । मृतक की पहचान चमथा तीन पंचायत के वार्ड संख्या दस निवासी कपिल राय कि आठ वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी के रूप में की गयी ।

परिजनो ने बताया कि हमलोग सुबह खेत में काम करने के लिए निकल गये । जब दोपहर अपने घर वापस लौटे तो घर में बच्ची नही थी । गांव में इधर उधर काफी खोजबीन किया लेकिन कही पता नही चला । हमलोग खोजते खोजते गंगा नदी से निकलने वाली सोती के किनारे गये तो वहां बच्ची की पैर का निशान पाया । पैर के निशानदेही के आधार पर ग्रामीणों की मदद से गंगा नदी के पानी में काफी खोजबीन करने पर मृतक बच्ची का शव बरामद हुआ ।

ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची अपने घर से निकल कर गंगा नदी के किनारे शौच के लिए गयी थी । शौच के दौरान पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चली गई । जिस कारण पानी में डुबने से बच्ची की मौत हो गयी । मौत की खबर सुनते ही परिजनो में कोहराम मच गया । मृतक बच्ची के मा का रो रो कर बुरा हाल है ।

वही प्रखंड प्रमुख राधा देवी,जिला परिषद वीणा देवी,मुखिया प्रतिनिधि शिबू राउत समेत पंचायत के समाजसेवी,विभिन्न राजनीतिक दल के लोग पीड़ित परिवार से मिलकर ढ़ाढस बंधाने में लगे हुए थे । बच्ची के मौत की खबर ग्रामीणो के द्वारा स्थानीय पुलिस प्रशासान को दिया गया । सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया । ग्रामीणो ने बताया कि गंगा नदी का पानी बढ़ने के कारण वार्ड संख्या दस से होकर गुजरने वाली सोती में पानी भर जाता है । सोती में गंगा का पानी भरते ही बाढ़ का खतरा मंडराने लगता है ।

ये भी पढ़ें   गिरफ्तारी : शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार