तीन न्यायालय वारंटी को बछवाड़ा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Bachwara Thana

बछवाङा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में छापेमारी कर बछवाड़ा थाना पुलिस ने तीन न्यायालय वारंटी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के बैंक बाजार बछवाड़ा निवासी स्वर्गीय राजबल्लभ महतो के पुत्र धीरेंद्र कुमार, धीरेन्द्र कुमार के पुत्र दशर्न राज व कादराबाद पंचायत के हादीपुर गांव निवासी बलराम सिंह के पुत्र मुरारी सिंह को उसके पैतृक आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है ।

गिरफ्तार तीनों व्यक्ति बछवाड़ा थाना का नामजद प्राथमिकी अभियुक्त है। उन्होंने बताया कि रानी एक पंचायत के बैंक बाजार बछवाड़ा निवासी धीरेंद्र कुमार के विरुद्ध अपनी पत्नी के साथ मारपीट किए जाने का आरोप है वही दर्शन राज के विरुद्ध अपनी मां के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज है । वहीं कादराबाद पंचायत के हादीपुर गांव निवासी मुरारी सिंह के विरुद्ध अपने भाभी के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज है ।

न्यायालय से वर्षो से फरार रहने के कारण न्यायालय द्वारा वारंट निर्गत किया गया था जिसके तहत उक्त तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । तीनों गिरफ्तार अभियुक्त को पूछताछ के उपरांत न्यायिक हिरासत बेगूसराय भेज दिया गया है ।

ये भी पढ़ें   गिरफ्तारी : शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार