बछवाड़ा : ज्वेलरी दुकानदार ने ग्राहक के साथ किया मारपीट, ग्राहक हुआ घायल, थाने में किया शिकायत

Bachwara Thana

बछवाड़ा ( बेगूसराय )/सुनील कुमार सुशांत: थाना क्षेत्र के कादराबाद पंचायत के कादराबाद गांव ज्वेलरी दुकानदार के द्वारा ग्राहकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर कादराबाद गांव निवासी सीताराम साह का पुत्र गौतम कुमार ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मामले की शिकायत किया है। गौतम कुमार ने बताया कि में भवानी ज्वेलर्स कादराबाद से जेवर खरीदा था जिसमें दुकानदार का आठ हजार रुपए बाकी रह गया था।

विगत दिनों 15 जुलाई 2022 को उनके दुकान के आगे से गुजर रहा था कि दुकानदार ने मेरी गाड़ी मोटरसाइकिल रोक कर छीन लिया और कहा कि रुपया लेकर आओ तो गाड़ी ले जाना दिनांक 5 अगस्त 2022 को जब हम आठ हजार रुपए लेकर दुकानदार को देने गया तो दुकानदार ने बताया कि रुपया जमा कर दो। जब मैंने गाड़ी की मांग की तो दुकानदार आधार साह व अमित साह ने कहा कि तुम्हारा गाड़ी चोरी हो गया है। गाड़ी मिलने पर तुम्हें दिया जाएगा । मैंने जब गाड़ी की मांग किया तो उक्त दुकानदार ने लोहे का रॉड ईट पत्थर से मेरे ऊपर प्रहार करने लगा ।

जिससे मैं बुरी तरह से घायल हो गया । स्थानीय लोगों द्वारा मुझे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया । मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की जांच की जा रही है जांच उपरांत दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी ।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा के विभिन्न गांवों में माता दुर्गा का पट खुलते हैं दर्शन को उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़