बछवाड़ा : थाना परिसर में विदाई का सम्मान समारोह आयोजित

Farewell

बछवाड़ा / सुनील कुमार सुशांत : बछवाड़ा थाना परिसर में शनिवार को दो चौकीदार के सेवानिवृत्ति के उपरांत विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया । विदाई सम्मान समारोह में चमथा तीन पंचायत के चमथा चक्की गांव के चौकीदार उपेन्द्र पासवान चमथा एक पंचायत के चमथा बालू पर गांव के चौकीदार कारू पासवान के सेवानिवृत्ति होने पर थाना परिवार द्वारा फूल माला चादर अंग वस्त्र छाता मिठाई आदि देकर सम्मान पूर्वक विदाई किया गया ।

विदाई से सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि सरकारी नौकरी में आने वाले सभी कर्मियों को एक दिन सेवानिवृत्ति होना पड़ता है । विदाई एक परंपरा है । आज का दिन खुशी और गम दोनों का दिन है। खुशी इस बात की कि हमारे एक आज चौकीदार सरकारी नौकरी करते हुए इस काजल की कोठरी से बेदाग सेवानिवृत्त हो रहे हैं । वही गम इस बात की है एक जुझारू कर्तव्यनिष्ठ व कर्मठ चौकीदार हम लोगों के बीच से विदा होकर जा रहे हैं । हम इनके स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं ।

साथ ही आश्वासन देते हैं कि जब कभी भी हम लोगों की आवश्यकता पड़ेगी हम आपके हर दुख सुख में शामिल रहेंगे । मौके पर एसआई अरविंद कुमार सुमन, भोलाराम ,भानू प्रताप , श्रीनिवास ,समाजसेवी माधो कुंवर, चौकीदार अशोक कुमार, उमेश पासवान, कृष्ण कुमार राय ,गंगा प्रसाद राय, संजय कुमार ,दिलीप कुमार ,प्रमोद पासवान, जयजय राम पासवान, सुलेखा देवी ,सोभिता देवी ,मिथलेश देवी समेत दर्जनों थाना कर्मी मौजूद थे ।

ये भी पढ़ें   बछवाड़ा : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहीद पार्क में किया गया झंडोत्तोलन और वृक्षारोपण