9 February 2023

फतेहा गांव में अज्ञात वाहन की ठोकर से एक वृद्ध महिला की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

deadbody

बछवाड़ा ( बेगूसराय ) थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत के फतेहा गांव स्थित एनएच 28 पर यूकों बैंक नजदीक अज्ञात वाहन की ठोकर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई । मौत की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गया व देखने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई ।

मृतक महिला की पहचान फतेहा पंचायत के फतेहा गांव वार्ड संख्या छह निवासी योगेंद्र महतो की 65 वर्षीय पत्नी शनीचरी देवी के रूप में किया गया । ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला गांव में ही मजदूरी का काम करती थी । काम कर अपने घर वापस जा रही थी । घर वापस जाने के दौरान फतेहा यूको बैंक के समीप एनएच 28 सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे उक्त महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई । घटना की सूचना पाकर बछवाड़ा थाना पुलिस फतेहा गांव स्थित एनएच 28 घटनास्थल पहुंचकर मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लिया व पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है । इधर घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया । परिजनों के चित्कार से मौजूद लोगों का दिल दहल गया वो आंखें नम हो गई । घटना की सूचना पाकर पंचायत के जनप्रतिनिधि समाजसेवी कार्यकर्ता मृतक के घर पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया व ढांढस बंधाया ।