तेघड़ा में बी मार्ट शॉपिंग मॉल का हुआ उद्घाटन, खरीदारी को उमड़ी भीड़

B Mart Mall Teghra

तेघरा ( बेगूसराय) प्रसिद्धि व्यवसायिक नगरी अनुमंडलीय बाजार तेघड़ा में देश के प्रचलित रिटेल स्टोर बी मार्ट ने रविवार को अपनी शाखा तेघरा में इस की भव्य शुरुआत की है। तेघरा बाजार का प्रथम कंप्लीट शॉपिंग मॉल का उद्घाटन चीफ गेस्ट डॉक्टर रूपेश कुमार, रीजनल मैनेजर अमित कुमार सिंह, जोनल बिजनेस मैनेजर मनोज त्रिपाठी एवं स्टोर मैनेजर मनीष कुमार पासवान ने संयुक्त रुप से ने फीता काटकर किया ।

गार्डन के मौके पर चीफ गेस्ट रूपेश कुमार ने कहा कि समय की रफ्तार के साथ साथ तेघड़ा के बाजार में कई बदलाव आए हें। कपड़ों एवं जेवरातों का शोरूम एवं अन्य छोटे मॉल भी खुले हें। जहां कम कीमत पर कपड़े जूते आदि अन्य जरूरत के सामान उपलब्ध हें। लेकिन कंप्लीट शॉपिंग मॉल की कमी काफी अरसे से लोगों को खल रही थी।

जोनल मैनेजर मनोज त्रिपाठी एवं रीजनल मैनेजर अमित कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह की व्यवस्था हो जाने से राशन से लेकर मसाले कपड़े से लेकर जूते चप्पल तक की विशाल शृंखला मौजूद है रोजमर्रा की जरूरत के सभी समान एक छत के नीचे उपलब्ध होने से क्षेत्रीय लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

उद्घाटन के मौके पर मॉल की साज-सज्जा का दृश्य आकर्षण का केंद्र बना हुआ था मौके पर। मौके पर स्टोर मैनेजर मनीष कुमार पासवान, सेफ सेक्रेटरी डायरेक्टर धर्मेंद्र कुमार सिंह, सेफ सीक्रेटरी सुपरवाइजर सुजीत कुमार राय आदि मौजूद थे

ये भी पढ़ें   पंचायत रात गांव में हमारा स्वच्छ सुंदर गांव अभियान का शुभारंभ