सड़क लुटेरा दल के चार शातिर अपराधी चढ़े तेघड़ा पुलिस के हत्थे,समस्तीपुर में लूट की वारदात को दिया था अंजाम

तेघड़ा (अनंत कुमार): जिले के तेघड़ा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक लूटकांड के आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार से तेघड़ा थाना ने गुप्त सूचना पर आधार पर सड़क लुटेरा दल के चार सदस्यों को तेघरा थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने गिरफ्तार किया दैनिक गश्ती के दौरान एस0आई0 अवंती कुमारी क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी।

जहां उनको पता चला कि पिछले दिनों समस्तीपुर जिला के ताजपुर में कुछ अपराधियों ने एक पिकअप वैन मैदा सहित लूट लिया था, और वह फरार हो गया था। जिसके लिए बिहार पुलिस गोपनीय शाखा की सूचना के आधार पर काम कर रही थी, और इसी क्रम में समस्तीपुर के ही चार आरोपी सावन कुमार ,विशाल कुमार दोनों पुरुषोत्तमपुर तथा शुभम कुमार गुप्ता और सुबोध गुप्ता दोनों चकलाल शाही थाना ताजपुर समस्तीपुर के रहने वाले हैं।

इन लोगों के पास से पिकअप गाड़ी भी बरामद किया गया है, एवं चोरी किया गया सभी मैदा बरामद कर लिया गया है। जिससे तेघड़ा थाना अध्यक्ष हिमांशु सिंह ने अपने कब्जे में ले लिया है, एवं चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई हेतु व्यवहार न्यायालय बेगूसराय भेज दिया गया है ।इस गिरफ्तारी के दौरान उनके साथ एस0आई0 गणेश प्रसाद ईश्वर, अवंती कुमारी सैफ के जवान एवं होमगार्ड के जवान थे।