Xiaomi जल्द ही ला रहा शानदार फीचर के साथ Redmi Note 11T 5G- जानें स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हर डिटेल

डेस्क : यह तो सबको पता है कि आज के समय में 10 से 15 हजार की कीमत में भी शानदार फीचर्स, कैमरा क्वालिटी वाले मोबाइल फोन मिल रहे हैं. लेकिन आने वाले समय में 10,000 रुपए की कीमत से कम में भी बढ़िया फीचर वाले फोन उपलब्ध होंगे, या फिर हम यूं भी कह सकते हैं कि Xiaomi कंपनी ने इस मिशन को पूरा करने की ठान ली है।

जी हां Xiaomi कंपनी इस मिशन को पूरा करने की सभी तैयारियां कर ली है. जल्द ही भारतीय बाज़ार में Xiaomi की तरफ से नया और सस्ता Redmi Note 11T 5G फोन आने वाला है. ख़ास बात यह है कि कंपनी ने इस फोन को पहले ही Amazon इंडिया पर लिस्ट कर दिया है।

कब आ रहा Redmi Note 11T 5G फोन भारत में?

कंपनी ने अपने इस नए और सस्ते फोन को Amazon इंडिया की वेबसाइट पर लिस्ट करवा दिया है. उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi कंपनी का यह Redmi Note 11T 5G फोन 30 नवंबर तक देश में लॉन्च हो सकता है।

जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि कंपनी इस फोन को डुअल 5G सपोर्ट देने जा रही है. जिसका सीधा अर्थ यह है कि यूजर दोनों सिम पोर्टल में 5G सपोर्ट का इस्तेमाल कर सकेंगे. कई रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फोन में स्विफ्ट डिस्प्ले और रैम बूस्टर जैसे फीचर भी देखने को मिल सकते हैं।

क्या है Redmi Note 11T 5G फोन की खासियत?

बता दें कि इस फोन में आपको 6.6-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है. जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz दिया गया है. कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर डाला है. जहां तक इस फोन की स्टोरेज की बात है तो इसमें 6GB RAM और 64GB स्टोरेज दी जा सकती है. Xiaomi कंपनी का यह फोन MIUI 12.5 पर आधारित Android 11 पर ऑपरेट करेगा।

जहां तक कैमरा की बात है तो कंपनी ने Redmi Note 11T 5G फोन में डुअल कैमरा सेट-अप दिया है. जिसमें से एक 50MP और दूसरा 8MP का कैमरा का लगाया गया है. सेल्फ़ी के लिए कंपनी ने इस फोन में एक 16MP का कैमरा दिया है. फ़िलहाल इस फोन की कीमत का कुछ पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि यह फोन 10,000 रुपए से कम की कीमत पर ही उपलब्ध होगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page