बिजली जाने के बाद भी बंद नहीं होगा WiFi, बस लगा लें ये खास डिवाइस..

wifi range

डेस्क : फास्ट इंटरनेट यूज करने के लिए हम आमतौर पर ब्रॉडबैंड वाईफाई(WiFi) राउटर का इस्तेमाल करते हैं परंतु बिजली आने जाने की वजह से यह कनेक्शन कट जाता है। पर अब एक ऐसा जुगाड़ है जिसका इस्तेमाल करने पर अब वाईफाई कनेक्शन डिसकनेक्ट नहीं होगा। कम खर्च में आप इस डिवाइस का आसानी से उपयोग कर सकते है।

बिजली जाने के बाद भी बंद नहीं होगा WiFi, बस लगा लें ये खास डिवाइस.. 1
बिजली जाने के बाद भी बंद नहीं होगा WiFi, बस लगा लें ये खास डिवाइस.. 4

जी हां हम बात कर रहे है वाईफाई ups की, इस डिवाइस के माध्यम से आप अब बिजली जाने पर भी इंटरनेट यूज कर सकते है।हम आपको बताते है की आखिर वाईफाई ups क्या है और हम इसका उपयोग कैसे कर सकते है। आम तौर पर बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए हम वाईफाई का उपयोग करते हैं। लेकिन कभी वाईफाई के पावर सप्लाई पर ध्यान नहीं देते हैं जिसके कारण बिजली जाने पर वाईफाई कनेक्शन कट जाता है. जिनके पास बिजली की अच्छी व्यवस्था है या इन्वर्टर उपलब्ध है उनके लिए यह समस्या नहीं है परंतु कितने लोग ऐसे हैं जिनके आसपास बिजली की काफी समस्या है उनके लिए यह डिवाइस काफी मददगार साबित होगा।

बिजली जाने के बाद भी बंद नहीं होगा WiFi, बस लगा लें ये खास डिवाइस.. 2
बिजली जाने के बाद भी बंद नहीं होगा WiFi, बस लगा लें ये खास डिवाइस.. 5

दरअसल हम एक ऐसे उपकरण की खोज में थे जो कम खर्च में उपयोगी हो ऐसा ही एक उपकरण है जो कम खर्च में आपके वाईफाई राउटर की समस्या को दूर करेगा। Oakter mini ups का उपयोग वाईफाई ही नहीं बल्कि सेट टॉप बॉक्स और सीसीटीवी के लिए भी कर सकते हैं। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर इस तरह के कई प्रोडक्ट्स आपको आसानी से उपलब्ध हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें   आखिर मोबाईल चार्जर सिर्फ काले और सफेद रंग के ही क्यों होते हैं? वजह आपको हैरान कर देगी..