January 25, 2022

बढ़ते हुए रिचार्ज प्लान से हैं परेशान तो यहाँ चेक करें Jio, Airtel या Vi में कौन है सबसे सस्‍ता रिचार्ज प्लान

JIO AIRTEL VODA IDEA

डेस्क : इस वक्त बाजार में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ा दी है। बता दें कि एक तरफ जिओ कंपनी के साथ ही अन्य टेलीकॉम कंपनियों ने अपने दाम में 25% का इजाफा किया है। ऐसे में जियो का प्लान अब 480 रूपए तक महंगे हो गए है। वहीं वोडाफोन का प्लान 500 रूपए तक महँगा हो गया है। बात करें एयरटेल की तो उसका प्लान 501 रूपए तक महँगा चल रहा है।

यदि आप एयरटेल, वोडाफोन या फिर जिओ के ग्राहक हैं तो आपको यह खबर जान लेना जरूरी है की क्यूंकि यहाँ पर हम आपके लिए लेकर आए हैं एक तुलनात्मक रिपोर्ट। यहाँ पर 84 दिन के प्लान के बारे में चर्चा की जाएगी।

रिलायंस जिओ का 395 रूपए वाला प्लान : इस प्लान में आपको 84 दिन ताल वैधता मिलेगी। आप हजार एसएमएस का लुत्फ़ ले सकते हैं। बता दें की यहाँ पर आप 6 जीबी तक डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं यह जिओ प्लान आपको अब तक की सबसे अच्छी इनकमिंग और आउटगोइंग की सुविधा दे रहा है। लेकिन यदि आप ऐसे ग्राहक हैं जिसको इंटरनेट डाटा का ज्यादा इस्तेमाल करना होता है तो यह प्लान आपके लिए नहीं हैं।

एयरटेल का 455 रूपए वाला प्लान : यहां पर एयरटेल 84 दिन के लिए अपने ग्राहकों के लिए लाया है एक ऐसा प्लान जिसमें वह 6 जीबी डाटा इस्तेमाल करने के लिए दे रहा है। इसीके साथ आप 100 एसएमएस रोज के कर सकते हैं जहाँ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। यहां पर आपको लंबी वैधता के साथ कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। अब बता दें की यदि आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा।

वोडाफोन इंडिया 459 रूपए वाला प्लान : यहाँ पर वोडाफोन लेकर आई है 84 दिन का प्लान जिसमें आपको लगातार 84 दिन तक कालिंग की सुविधा रोज 100एसएमएस और कुल मिलाकर 6 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari