ये है Waterproof LED Bulb, इसके अंदर फिट हैं Inverter, बिना बिजली घर को करेगा रोशन..

LED bulbs

डेस्क : देश में बिजली कटौती से हर कोई परेशान रहता है। अगर आप भी इसका दंश झेल रहे हैं तो यह खबर आपको खुश कर देगी। क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि घंटे की घंटे बिजली गायब हो जाती है। ऐसे में रात के समय में रोशनी ना रहने की वजह से काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

इसी को ध्यान में रखते हुए नया शानदार बल्ब लॉन्च किया गया है। ये बल्ब Inverter की तरह काम करता है। क्योंकि ये बिजली जाने के बाद भी घंटों तक रोशनी देता रहता है। साथ ही इसकी कीमत भी बेहद कम है। Flipkart पर LED Inverter Bulb पर बंपर डिस्काउंट भी चल रहा है। ये M Awza 58W Charging Waterproof LED Rechargeable Inverter Bulb को Flipkart से 71% डिस्काउंट के बाद 339 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस बल्ब की MRP 1,199 रुपए है। Awza के इस बल्ब में 2000 mAh की बैटरी लगी है। साथ ही एक पोर्टेबल हुक भी मिलता है जो बल्ब को इमरजेंसी की स्थिति में Carry कर सकता है।

अगर इसकी खासियत की बात करूं तो इस बल्ब को खरीदने पर 100 रुपए का गिफ्ट कार्ड भी मिलता है। आज ऑर्डर करने पर इसकी डिलीवरी भी 1 जून तक हो जाएगी। साथ ही कोई डिलीवरी चार्ज भी नहीं लगाया जाएगा। Rechargeable Inverter Bulb 58W Power Consume करता है। 11 घंटे चार्ज करने के बाद इसमें 1 घंटे का Backup Time मिलता है। इसमें 2000 mAh की Battery Capacity है कि इसके लिए 110-240 Power Requirement होती है। Box में 1 Rechargable LED Bulb और 1 Holder आता है। इसे Buy के बाद 1 हजार बार चार्ज किया जा सकता है। इसका वजन 200g है। ये 7 दिन की Replacement Policy के तहत आता है और Warranty के तहत Manufacturer Defect कवर नहीं होगा।

ये भी पढ़ें   BSNL यूजर्स का लूटा दिल - महज 22 रुपये में 90 दिन की वैधता, और क्या चाहिए ?